दो हैप्पी के साथ कल रिलीज होगा ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अभय देवल, डायना पेंटी, अली फजल, जिम्मी शेरगिल और पियूष मिश्रा की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था. सभी लोगों ने फिल्म की बहुत तारीफ भी की थी. फिल्म में डायना पेंटी के साथ ही दूसरे कलाकारों की एक्टिंग को भी सराहा गया था. जिसके बाद अब इसी कॉमेडी फिल्म का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के नाम से आ रहा है. दिलचस्प बात यह है कि इस बार फिल्म में एक नहीं बल्कि दो-दो हैप्पी होंगी.

_ News: #happyphirrbhagjayegi to release on the 24th August 2018🍒💚 _ هابي فير بهاق جايقي سيصدر بتاريخ 24 غشت 🌼✨ _ @aslisona @aslisona @dianapenty @vardannayak @mohitrai @themadhurinakhale

A post shared by SONAKSHI SINHA|🇲🇦 (@aslisona_arabicfc) on

हाल ही में फिल्म का नया टीजर सबके सामने आया है. जिसमें ओरिजनल हैप्पी यानी कि डायना पेंटी नजर आ रही हैं. इस टीजर में दूधवाला हैप्पी यानी कि डायना पेंटी से अपना पैसा मांगते हुए नजर आ रहा है. क्योंकि उसे पता लगा है की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’. इस बात पर हैप्पी कहती है की ‘मैं तो यहीं हूं अब कौन भाग गया’. यह टीज़र फिल्म की कास्ट के साथ ही ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने भी शेयर किया है. जिसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि कल यानी 25 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है.

अब आप सोच रहे होंगे कि दो हैप्पी कैसे होगी तो आपको बता दें कि फिल्म में दूसरी हैप्पी का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा निभा रही हैं. जिसके लिए वो बहुत उत्साहित भी हैं.

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में डायना पेंटी के अलावा अली फजल, जिम्मी शेरगिल और पियूष मिश्रा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म को मुदस्सिर अजीज डाय़रेक्ट कर रहे है और आनंद एल राय फिल्म के निर्माता हैं. 25 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है. फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी.

Published by admin on 24 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles