बोनी कपूर की फिल्म में लोगों को दिखेगा जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म की सक्सेस के बाद यही उम्मीद की जा रही है कि उनका फ़िल्मी करियर सफल हो सकता है.

bit.ly/DhadakTrailerInvite

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी के पिता भी एक सफल डायरेक्टर हैं. बोनी ने बेटी की फिल्म देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ की है. फिल्म में बोनी को जाह्नवी का काम इतना ज्यादा पसंद आया है कि उन्होंने जाह्नवी के करियर के लिए एक फैसला लिया है. जी हां, खबर तो यह आ रही है कि बोनी कपूर बेटी जाह्नवी को लेकर बहुत जल्द ही एक फिल्म बनाने वाले हैं.

Courtesy

आपको बता दें कि बोनी कपूर जाह्नवी को अपने प्रोडक्शन हाउस से लांच करना चाहते थे, लेकिन श्रीदेवी चाहती थीं कि करण जौहर जाह्नवी को लांच करें. जिस वजह से जाह्नवी ने करण जौहर के साथ फ़िल्मी करियर की शुरुआत की. लेकिन अब बोनी कपूर को लगता है कि जाह्नवी कपूर को दूसरी फिल्म अपने होम प्रोडक्शन से ही करनी चाहिए.

💕

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर के करीबी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, ‘बोनी कपूर जो फिल्म जाह्नवी के साथ बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं वो ‘धड़क’ से काफी अलग है. इस फिल्म में लोगों को जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज लोगों के देखने के लिए मिलेगा. बोनी कपूर हमेशा से बड़े बजट की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते रहे हैं और इस बार भी वो जाह्नवी की फिल्म की शूटिंग बड़े स्तर पर करेंगे.’ वैसे अभी तक बोनी कपूर प्रोडक्शन की तरह से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यह भी बता दें कि बोनी कपूर इससे पहले अपने बेटे अर्जुन कपूर के लिए भी अपने होम प्रोडक्शन से फिल्म ‘तेवर’ का निर्माण कर चुके हैं. फिल्म बहुत बड़े स्तर पर बनाई गई थी लेकिन फिल्म ज्यादा सफल नहीं हो पाई.

Published by Chanchala Verma on 24 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles