7 महीने की बेबी चांको अपने बालों की वजह से हुईं फेमस, इंस्टाग्राम पर हैं 40 हजार फ़ॉलोअर्स

Get Daily Updates In Email

बच्चे हमेशा अपनी क्यूटनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. बच्चों की हेयर स्टाइल्स उनके कपड़े सभी को बहुत पसंद आते हैं. यहां हम आपको एक ऐसी बच्ची के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है. जी हां, इस क्यूट बच्ची का नाम है बेबी चांको. जिसके इंस्टाग्राम पर 40,000 फ़ॉलोअर्स हैं.

七夕🎋 . #短冊くしゃくしゃ #髪しかく #雨だけど織姫と彦星が出会えるか心配 #モンチの髪で川つくったげたい #baby#hair#babygirl#hairmax #6ヶ月#6months #爆毛#モンチさん

A post shared by 髪記録 / hair diary (@babychanco) on

अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर इस बच्ची के इतने ज्यादा फ़ॉलोअर्स कैसे हैं? तो आपको बता दें कि इस बच्ची की हेयर स्टाइल की वजह से वे काफी पसंद की जा रही हैं. आपको बता दें कि इस बच्ची की उम्र महज 7 महीने की है और इतनी कम उम्र में उनके इंस्टाग्राम पर 40,000 फ़ॉलोअर्स होना काफी बड़ी बात है.

इसके बाद बेबी चांको की मां हेना ने कहा, ‘मुझे दिन में कम से कम 20 बार लोग चांको के बालों की वजह से रोकते हैं. लोगों को इसके बालों को देखकर आश्चर्य होता है.’

इन फोटोज को देखकर यही कहा जा सकता है कि उनकी हेयर स्टाइल्स बेहद खूबसूरत हैं. यही नहीं उनके लाइक्स दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इन सभी फोटोज को बेबी चांको की मॉम ने शेयर किए हैं. उनके हर फोटो पर कम से कम 10,000 लाइक्स हैं.

बात करें बेबी चांको की तो उनका जन्म जापान में दिसम्बर 2017 में हुआ था. उनके पेरेंट्स अलग-अलग क्लिप्स और रबर्स से उनके हेयर स्टाइल्स बनाते रहते हैं.

दरअसल उनके बालों का वॉल्यूम इतना ज्यादा है कि हर हेयर स्टाइल उन पर बहुत अच्छी लगती है.

बेबी चांको के इन फोटोज को यूजर्स बहुत पसंद करते हैं. चांको के फोटोज पर लोग ढेरों लाइक्स के साथ कमेन्ट भी करते हैं. ब्राजील के एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा है, ‘यह बहुत क्यूट है. ब्राजील की तरह से बधाई’

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘ये बहुत सुन्दर है. ‘ तो वहीं एक यूजर ने बेबी चांको को मिरेकल बताया.

Published by Chanchala Verma on 24 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles