अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करेंगे करण जौहर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म का हिस्सा हर एक्टर बनना चाहता है. अब तक करण ने कई हिट फिल्में दी है. जिसमें ‘माय नाम इस खान’ और ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ जैसी फिल्में शामिल हैं. अधिकतर यह देखने को मिला है कि करण बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के साथ ही फिल्में बनाते हैं. लेकिन ख़बरों की मानें तो करण जौहर ने रणवीर सिंह को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है.

‍ مدتی بود که خبر از پروژه بعدی کارگردانیِ #کارن_جوهر ، در رسانه ها پیچیده بود. بالاخره داره از این پروژه رونمایی میشه. خبر رسیده که این فیلم یک فیلم دو قهرمانی خواهد بود و نخستین بازیگری که برای بازی در این فیلم فیکس شده ، #رنویرسینگ است. بازیگر دیگر فیلم هنوز انتخاب نشده. همچنین گفته میشه فیلمبرداری این فیلم اوایل 2019 شروع خواهد شد. @ranveersingh @karanjohar #karanjohar #ranveersingh

A post shared by BollyWorldd (@bollyworldd) on

जी हां, करण जौहर की अगली फिल्म में शाहरुख़ नहीं बल्कि रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह दो हीरो वाली फिल्म होगी. जिसमें से एक हीरो तो रणवीर सिंह ही होंगे. वहीं करण काफी समय से इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म 2019 में फ्लोर पर आ सकती है. गौरतलब है कि कुछ समय से यह खबर आ रही थी कि करण जौहर शाहरुख खान और काजोल को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं. लेकिन फ़िलहाल तो करण रणवीर सिंह के साथ फिल्म बनाने वाले है. दूसरे डायरेक्टर्स की ही तरह करण भी रणवीर की खत्म ना होने वाली एनर्जी से इंप्रेस हो गए हैं.

वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की बात करें तो इनकी आगामी फिल्म सिंबा भी करण जौहर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 30 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा भी सारा को फिल्म ‘केदारनाथ’ में देखा जाने वाला है. जिसमें वो सुशांत सिंह के साथ नज़र आने वाली हैं.

Denim graffiti! And ready for the finals 😉

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर की पिछली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भी काफी हिट रही थी. रणबीर कपूर के बाद अब करण जौहर रणवीर सिंह को भी फिल्म में लेना चाहते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर के अलावा करण दूसरे हीरो के तौर पर किस एक्टर को मौका देते हैं.

Published by admin on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles