इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने शेयर की पुराने रिलेशनशिप से जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री में आए दिन लव अफेयर से जुडी ख़बरें आती ही रहती है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह सहित कई स्टार्स शामिल हैं. इन दिनों रणबीर कपूर को लेकर यह खबर जोरो पर है कि वे ‘राजी’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया से पहले रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं. एक समय पर रणबीर कपूर और दीप‍िका पादुकोण इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल हुआ करते थे. दोनों ने काफी लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था.

jab naina met bunny…❤️ @manishmalhotra05

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने इससे जुड़ी कुछ बातें शेयर की लेकिन इस दौरान उन्होंने रणबीर का कपूर का नाम नहीं लिया. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी वजहें बताई जिस वजह से उनका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ. एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो मेरे साथ चीट‍िंग करता था. लोगों ने मुझसे कहा कि वो मुझे धोखा दे रहा है फ‍िर भी मैं उसके साथ रही है लेक‍िन एक बार मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और मैंने सारी फील‍िंग्‍स को दरक‍िनार कर अलग होने का फैसला कर ल‍िया.’

आगे दीप‍िका ने कहा क‍ि, ‘मैं सब जानती थी क‍ि वो मेरे साथ लॉयल नहीं है फ‍िर भी उसे र‍िश्‍ते की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका द‍िया लेक‍िन उसने फ‍िर धोखा द‍िया क्‍योंक‍ि ये उसकी आदत बन चुकी थी. मैंने कभी र‍िश्‍ते में होकर क‍िसी को चीट नहीं क‍िया.’ बताते चलें कि दीप‍िका पादुकोण और रणबीर कपूर साल 2007 में आई फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ के दौरान करीब आए थे.

#Cannes2018

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस इंटरव्‍यू के दौरान दीप‍िका ने यह भी बताया क‍ि क‍िसी भी रिश्‍ते में पर्सनल होने का मतलब फ‍िज‍िकल होना नहीं है, बल्‍क‍ि इस रिश्ते में भावनाओं का होना बहुत जरूरी है. लेकिन जबमेरा भरोसा टूटा तो मेरी सारी फील‍िंग्‍स ही खत्‍म हो गईं. मैं बहुत रोई थी. वक्त के साथ मैं आगे बढ़ गई.’

strike a pose!✌🏽 #Cannes2018

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इन दिनों एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आ रही है कि वे रणवीर स‍िंह को डेट कर रही हैं. दोनों को लेकर यह खबर भी जोरो पर है कि दोनों नवंबर में शादी कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles