शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ के साथ ही रिलीज होगी 3 और फ़िल्में, मिल सकती है टक्कर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की काफी समय से कोई हिट फिल्म नहीं आई है. ऐसे में शाहरुख़ के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर उनके फैन्स काफी एक्सायटेड हैं लेकिन अब खबर है कि शाहरुख़ की फिल्म ‘जीरो’ के साथ 3 और फिल्में रिलीज़ की जाएंगी.

अब ‘जीरो’ के सामने अगर 3 फ़िल्में रिलीज़ होगी तो फिल्म की कमाई में नुकसान होना तो लाजमी है. बता दें 21 दिसम्बर को देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा ‘जीरो’ के सामने हॉलीवुड फिल्म ‘एलिटा बैटल एंजेल’ भी होगी. यह फिल्म ‘जीरो’ को अच्छी टक्कर दे सकती है. इस फिल्म को जेम्स कैमरून ने बनाया है वे इससे पहले ‘अवतार’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं. जेम्स की फिल्मों को भारत में भी बहुत पसंद किया जाता है.

इन दोनों फिल्मों के अलावा रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की मराठी फिल्म ‘माउली’ की रिलीज डेट की भी घोषणा की जा चुकी है. महाराष्ट्र में यह फिल्म ‘जीरो’ को जबरदस्त टक्कर दे सकती है.

इन फिल्मों के बाद रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए भी दर्शक काफी एक्सायटेड हैं.

बता दें शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इन स्टार्स के अलावा फिल्म में सलमान खान, श्रीदेवी, आलिया भट्ट, काजोल, माधवन, जिमी शेरगिल जैसे कई स्टार्स गेस्ट अपियरेंस में दिखाई देंगे. सलमान को ‘जीरो’ के टीज़र में ही देखा जा चुका है.

‘जीरो’ में शाहरुख़ खान बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles