‘दबंग’ में काम करने के बाद पछता रही हैं माही गिल, कहा – ‘इसके बाद नहीं मिले लीड रोल’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ तो सभी को याद ही होगी. इसी फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने डेब्यू भी किया था. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा केअलावा भी इस फिल्म में कई कलाकारों ने काम किया था. जिसमें अरबाज़ खान, माही गिल, सोनू सूद, महेश मांजरेकर और विनोद खन्ना जैसे नाम शामिल हैं.

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

जहां दूसरे एक्टर्स सलमान खान के साथ काम करने के लिए लगातार कोशिश करते रहते हैं तो वहीं माही गिल सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ में काम करके खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म उनके लिए नुकसान दायक साबित हुई है. आज उनको यह फिल्म करके बहुत पछतावा हो रहा है. फिल्म ‘दबंग’ में उनका रोल बहुत कम था. जिसके बाद निर्देशकों को यह लगने लगा है कि माही किसी भी फिल्म में बहुत छोटा किरदार निभा सकती है. वहीं उन्हें फिल्म ‘दबंग 2’ में भी देखा जा चुका है.

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

फिल्म ‘दबंग 2’ में आने के लिए वो कहती हैं कि, ‘मैं  फिल्म में नहीं आना चाहती थी लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अरबाज़ खान ने उन्हें कहा था कि फिल्म ‘दबंग’ की पूरी कास्ट को इस फिल्म में भी लिया गया है. हर किरदार को इस फिल्म में भी दिखाया जाएगा.’ जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म करने के लिए हामी भर दी थी. फिल्म ‘दबंग 2’ में भी माही का किरदार बहुत कम था.

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

माही का कहना है कि ‘दबंग’ में काम करने के बाद उन्हें लीड रोल मिलना जैसे बंद ही हो गए हैं. वहीं वर्कप्लेस की बात करें तो जल्द ही माही  उनकी अगली फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में नज़र आने वाली हैं. यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ होगी. जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखेंगे.

Published by admin on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles