फिर अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए अरबाज़ खान, बेटा अरहान भी था साथ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और निर्देशक अरबाज़ खान कुछ दिनों पहले आईपीएल मामले को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. वहीँ एक्टर को अक्सर ही किसी ना किसी फिल्म के लिए भी सुर्खियाँ बटोरते हुए देखा जाता है. बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो उनका अपनी पत्नी मलाइका अरोरा खान से भी तलाक हो चुका है और इसके बाद से ही वे दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी जी रहे हैं. इसके बाद से ही अरबाज़ को लेकर सुर्खियाँ और भी तेज हो गई हैं.

Arbaaz Khan spotted with his son and friend! @glamouralertofficial 👌 * * * #ArbaazKhan #ArhaanKhan #Bollywood #BTown #BollywoodStars #Beautiful #Fashion #GlamourAlert

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial) on

इन दिनों अरबाज़ के सुर्खियों में रहने का कारण एक नई लड़की हैं जो उनके साथ अक्सर देखी जा रही हैं. यहां तक कि इस लड़की को ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड भी बताया जा रहा है. हालांकि इसके साथ ही यह भी देखने को मिलता है कि उनका और मलाइका का रिश्ता तलाक के बाद भी बेहद मजबूत बना हुआ है.

फ़िलहाल अरबाज़ खान को जिनके साथ अपना टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है उनका नाम जॉर्जिया एंड्रियानी है. हाल ही में अरबाज़ को उनके साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया है. अचरज की बात तो यह है कि इस दौरान उनके साथ उनका बेटा अरहान खान भी मौजूद था. तीनों के कई फोटोज यहां से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Spotted #arbaazkhan with son #arhaankhan and a friend at #bandra

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on

अरबाज़ खान यहां अपने बेटे और कथित गर्लफ्रेंड के साथ काफी खुच नजर आए. हालांकि उन्होंने अब तक इस अफेयर को लेकर किसी तरह की बातें सामने नहीं रखी हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्हें साथ देखते हुए इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं. एक फोटो की बात करें तो उन्हें सिक्योरिटी के बीच साथ में अपनी कार की तरफ बढ़ते हुए देखा जा रहा है. फैंस भी उनके इन फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

Published by Hitesh Songara on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles