फिल्म वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद जल्द ही आने वाला है इसका सिक्वल

Get Daily Updates In Email

इस साल की हिट फिल्मों में से एक ‘वीरे दी वेडिंग’ को बहुत पसंद किया गया था. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर का बिंदास अंदाज़ देखने को मिला था. फिल्म में चारों एक्ट्रेसेस की दोस्ती को दिखाया गया था. जो कि लोगों को बहुत पसंद भी आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा कलेक्शन किया था.

Love dis pic so much #veerediwedding❤️ waiting for dis movie…

A post shared by Girly Things (@girlythings2110) on

इसी के चलते अब इस फिल्म का सिक्वल बनने जा रहा है. फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर और एकता कपूर इसका सीक्वल लाने की योजना बना रही हैं. लेकिन अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया था. जिसके बाद सोनम कपूर और रिया कपूर के पिता अनिल कपूर ने इस बात की पुष्टि कर ली है.

जी हां, इस बारे में पूछे जाने पर अनिल कपूर कहते हैं कि, ‘बिल्कुल, इसका सीक्वल बन रहा है. मुझे ऐसा सुनने में आया है कि रिया ने कुछ अच्छा सोचा है. अब वह अपने राइटर्स को लेकर जा रही है. वीरे दी वेडिंग अपने तरह की एक कल्ट फिल्म है.’ जिसके बाद सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हो गए हैं. वहीं अब तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई खबर नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर का होना तय है.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म में चारों सहेलियों की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म में करीना कपूर की शादी होने वाली रहती हैं. जिसमें सभी सहेलियों मिलती हैं लेकिन आखिरी में करीना शादी तोड़ देती हैं और सभी सहेलियां अपनी मर्ज़ी से जीने लगती हैं. वहीं यह फिल्म रिलीज़ के पहले से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में ही कई अपशब्दों का इस्तमाल किया गया था. जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने इसे ‘A’ सर्टिफिकेट दे दिया था.

Published by admin on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles