‘संजू’ की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर ने डबल की अपनी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी रिलीज़ हुई फिल्म ‘संजू’ की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन के बाद से कमाई के कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं. फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. काफी समय से रणबीर कपूर कोई हिट फिल्म नहीं दे पाए थे जिसके बाद से इस फिल्म का सुपरहिट होना उनके लिए बेहद ख़ुशी की बात है. फिल्म की सक्सेस के बाद से इंडस्ट्री में रणबीर की डिमांड बढ़ गई है. जिस वजह से अब रणबीर ने अपनी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस बढ़ा ली है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर ने अपनी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस को डबल कर दिया है. एक्टर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं तो ऐसे में एक्टर का फ़ीस बढ़ाना तो लाजमी है. आपको यह भी बता दें कि उनकी फ्लॉप फिल्मों ने उनकी ब्रांड वैल्यू पर कोई असर नहीं डाला था लेकिन ‘संजू’ की सक्सेस के बाद से ब्रांड वैल्यू और बेहतर हो गई है.

💙💙💙 #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

कई एडवर्टाइजर रणबीर कपूर को साइन करना चाहते है. लेकिन अब रणबीर अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर पहले से ज्यादा केयरफुल हो गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की टीम को यह क्लियर है कि एक्टर को क्या एंडोर्स करना है. कुछ महीनों के बाद रणबीर कपूर कई कमर्शियल शूट करने वाले हैं.

💘 #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

बता दें रणबीर कपूर ने ‘संजू’ के लिए खूब मेहनत की है. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों में 6वें नंबर पर हैं. रिलीज़ के पहले ही हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी.

इस फिल्म से रणबीर ने यह साबित कर दिया है कि वे बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं. कहा जा रहा है कि अब वे एक्शन फिल्म्स में नजर आएंगे. फ़िलहाल वे ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles