सामने आया ‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ का प्रोमो, दिखाई गई एक ड्राइवर के सफर की कहानी

Get Daily Updates In Email

सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं. पहले की तरह इसमें भी भाग लेने के लिए लोगों को रजिस्ट्रेशन करना होगा. ऑनलाइन या ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन के बाद टीवी पर पूछे गए सवालों का सही जवाब देना होगा. सही जवाब देने के बाद केबीसी टीम लोगों को शॉर्टलिस्ट करेगी और फिर ऑडिशन के लिए बुलावा आ सकता है.

हाल ही में शो का पहला प्रोमो जारी किया गया है. जिसमें एक परिवार की कहानी दिखाई जा रह है. वहीं अमिताभ बच्चन के शो का यह शानदार प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. सूत्रों के अनुसार केबीसी के प्रोमो को ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश त‍िवारी ने डायरेक्ट किया है. इस वीड‍ियो में एक गरीब टैक्सी ड्राइवर के जज्बे को दिखाया गया है.

प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गरीब टैक्सी ड्राइवर लखन का सपना अपने बेटे को पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना है. जिसके लिए वो बिना थके डबल मेहनत करता है. आगे इस ड्राइवर का बेटा इंजीन‍ियर‍िंग की पढाई करने की बात करता है. लेकिन इंजीन‍ियर‍िंग की पढ़ाई के पैसे कहां से आएंगे इस बात को वो सोचने लगता है. फिर वो सीधा अमिताभ बच्चन के सामने उनके शो केबीसी में हॉट सीट पर बैठा दिखाई देता है. यहां बिग बी उससे पूछते हैं कि “तो लखन जी, आप का संघर्ष तो काबिले तारीफ है. लेकिन आज आप यहां नहीं जीत पाए तो?’. इस पर टैक्सी ड्राइवर कहता है, ‘तो भी हम हार नहीं मानेंगे सर.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जनता से कहते हैं कि, “देवियों और सज्जनों आप क्या करोगे?हालात को कोसोगे या हालात से पूछोगे कि कब तक रोकोगे”.

Gepostet von Sony Entertainment Television am Montag, 23. Juli 2018

बता दें शो का पिछले सीजन बेहद शानदार रहा था. टीआरपी में कई शोज को पछाड़ कर ‘केबीसी 9’ शो टॉप पर पहुंच गया था. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन और कई शानदार कंटेस्टेंट की वजह से इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

Published by admin on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles