2 साल बाद मुंबई लौटीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता, नजर आईं पूरी तरह बदली हुई

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता काफी समय से लाइमलाइट से गायब हैं. इमरान हाशमी की फिल्‍म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपनी अलग पहचान बनाने वाली तनुश्री पिछली 8 से फिल्मों से गायब हैं. आखिरी बार उन्हें साल 2010 में फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में देखा गया था.

वहीं अब तनुश्री दत्ता करीब 2 साल बाद मुंबई लौटी हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वो काफी बदले हुए लुक में नजर आ रही हैं. इतने सालों से लाइमलाइट से दूर रहकर तनुश्री बिल्‍कुल बदल गई हैं. कभी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली तनुश्री का वजन अब काफी बढ़ गया है. तनुश्री को एयरपोर्ट में ब्‍लू शर्ट और ब्लैक जेगिंग्स में स्‍पॉट किया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तनुश्री का फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कहने का कारण उनका आध्यात्म की तरफ झुकाव बताया जाता है. वे आध्यात्मिक की खोज में कई आश्रमों में रही. लेकिन उनके मन को शांति नहीं मिली. इसके बाद उनके एक दोस्त ने उन्हें योगा सेंटर से जुड़ने के लिए कहा, लेकिन वहां भी उनका मन नहीं लगा. इसके बाद उन्होंने लद्दाख का रुख किया. वहां कुछ समय रहने के बाद तनुश्री अमेरिका चले गईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तनुश्री 2 साल बाद भारत लौटी हैं. वे पिछले साल नवंबर में अपनी बहन ईशिता दत्‍ता की शादी में भी भारत नहीं आई थीं. वह आखिरी बार लाइमलाइट तब आई थी जब उन्हें 2012 में एक इवेंट में देखा गया था. जहां सब उनके लुक से हैरान रह गए थे. एक जमाने में बेहद हॉट अवतार में दिखने वाली तनुश्री इस इवेंट में बॉब कट बाल और साड़ी पहने नजर आईं. वहीं अब उनके इस लुक ने भी सभी को चौंका दिया है.

तनुश्री को अपने फ़िल्मी करियर में ‘आशिक बनाया आपने’, ‘चॉकलेट’, ‘गुड बॉय बैड बॉय’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

Published by admin on 25 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles