अपने फिल्मी करियर में बॉबी देओल दे पाए हैं अब तक केवल 3 ही हिट फिल्में

Get Daily Updates In Email

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई है. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया है. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था. जिसके चलते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. हर कोई यह फिल्म देखने जा रहा था. भले ही क्रिटिक ने फिल्म को अच्छी रेटिंग ना दी हो लेकिन लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है.

#london vibe!! #Housefull4

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

इस फिल्म के बाद बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की तो जैसे किस्मत ही पलट गई है. फिल्म के बाद बॉबी को कई बड़ी फिल्मों में रोल मिल गए हैं. जिसमें से एक फिल्म ‘भारत’ भी है. फिल्म ‘भारत’ में बॉबी एक बार फिर से सलमान खान के साथ नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा भी बॉबी को ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और ‘हाउसफुल 4’ में भी देखा जाने वाला है. लेकिन अपने फ़िल्मी करियर में अब तक बॉबी कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने अब तक मात्र 3 हिट फिल्में ही दी हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी कहते हैं कि, ‘अगर 20 साल की उम्र से ही मैं अपने फिजीक पर ध्यान देता तो आज बॉलीवुड के एक्टर्स में सबसे बेस्ट बॉडी मेरी की होती.’ वहीं 26 साल की उम्र में बॉबी ने फिल्म ‘बरसात’ की थी. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था. यह उनके करियर की पहली हिट फिल्म थी. जिसके बाद साल 1997 में उन्हें फिल्म ‘गुप्त’ में देखा गया था. इस फिल्म में भी उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था.

‪Thank you #Bangkok … Had a wonderful time shooting here! #Race3 ‬

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

इसके बाद 5 साल तक बॉबी ने एक के बाद एक फ्लॉप फ़िल्में दी, जिसके चलते वो बहुत निराश भी हो गए थे. फिल्म ‘हमराज़’ उनके लिए एक उम्मीद बन कर आई थी. यह फिल्म भी लोगों को बहुत पसंद आई थी. लेकिन इसके बाद उन्हें फिल्में मिलना जैसे बंद ही हो गया था. काफी समय बाद सलमान खान ने उन्हें फिल्म ‘रेस 3’ दिलाई थी.

Published by admin on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles