पूर्णा और नमित की शादी के लिए इंदौर पहुंचे धोनी और साक्षी, आकाश और श्लोका भी आए नज़र

Get Daily Updates In Email

पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा की शादी मुंबई शहर के ही बिजनेसमैन नमित सोनी से हुई है. जिसका रिसेप्शन मुंबई में रखा गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे. जिसमें शाहरुख़ खान और सलमान खान जैसे नाम भी शामिल हैं. जिसके बाद अब इंदौर में दोंनो की शादी का जश्न मनाया जाएगा.

जी हां, पूर्णा और नामित का एक और रिसेप्शन इंदौर में रखा गया है. जिसके लिए इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी इंदौर पहुँच गए हैं. बुधवार शाम 4.30 बजे धोनी इंदौर पहुंचे थे. उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट  के साथ ही ब्लू डेनिम पहना हुआ था. जिसमें धोनी काफी हेंडसम लग रहे थे. इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने पिंक कलर का फ्लोरल टॉप पहना था. जिसके साथ ही ब्लैक सुन ग्लासेज में साक्षी काफी खुबसूरत लग रही थीं.

बता दें कि साक्षी और धोनी पूर्णा के बहुत क्लोज हैं. जहां धोनी पूर्णा को अपनी बहन की तरह मानते हैं वहीं पूर्णा साक्षी की भी काफी अच्छी सहेली हैं. जिसके चलते दोनों पूर्णा और नामित की शादी के हर फंक्शन में शरीक हुए हैं. यहां तक कि साक्षी ने दोनों के संगीत पर अपनी डांस परफॉरमेंस भी दी थी. उन्होंने ‘मेरे ख्वाबो में जो आए’ गाने पर परफॉर्म किया था.

धोनी और साक्षी के अलावा यहां देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता भी पहुंचे थे. वहीं आपको बता दें कि नमित और पूर्णा का प्रेम विवाह है. दरअसल नमित को पूर्णा से प्यार हो गया था. जिसके बाद उन्होंने शादी का प्रस्ताव पूर्णा के सामने रखा था. पूर्णा भी नमित से प्यार करने लगी थीं. दोनों ने अपने-अपने परिवार को बताया और दोनों का परिवार इस शादी के लिए राज़ी हो गया था.

Published by admin on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles