फरहान अख्तर के घर 51 हजार के फुटवियर पहनकर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा लिया है. हर कोई उनसे प्रेरित होता है. बरैली जैसे छोटे शहर से आकर भी प्रियंका ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया हैं. आज उनके बहुत सारे फैंस हैं जो उनकी हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

Courtesy

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर के घर पहुंची थीं. बता दें कि प्रियंका और फरहान जल्द ही सोनाली बोस निर्देशित फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका एक 13 साल की लड़की की मां का किरदार निभा रही हैं. जो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित रहती है. वहीं फरहान अख्तर के घर के बाहर प्रियंका को व्हाईट कलर के टॉप के साथ ब्लू जीन्स पहने हुए देखा गया था. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका ने येलो कलर का बैग भी केरी किया हुआ था. जिसमें हमेशा की ही तरह इस बार भी वो बहुत खुबसूरत लग रही थीं.

Courtesy

इसके अलावा आपको यह जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका ने यहां 51 हज़ार के फुटवियर पहने थे. यह फुटवियर गुची कंपनी के हैं. जिसमें ब्लैक एंड व्हाईट चेक्स बने हुए हैं. जिसको देखकर सभी लोग दंग रह गए हैं. हालांकि प्रियंका जैसी बड़ी एक्ट्रेस के लिए इतने महंगे फुटवियर पहनना कोई बड़ी बात नहीं हैं.

Courtesy

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ मे भी देखा जाने वाला है. फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है. जिसके फोटोज भी सामने आए थे. भारत’ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं. वहीं इसके अलावा प्रियंका को फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ में देखा जाने वाला है.

Published by admin on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles