फिल्म में रोमांटिक सीन शूट करते समय शरमा रहे थे संजय दत्त, चित्रांगदा ने शेयर की कई बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ रिलीज़ की जा चुकी है जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी की गई है. इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कई बातों को दर्शकों के सामने पेश किया गया गया है. फिल्म की सक्सेस से संजय दत्त बेहद खुश हैं. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आए थे.

आपको बता दें संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया है. पोस्टर दर्शकों को बेहद पसंद आया है. फिल्म में संजय दत्त को देखना बेहद दिलचस्प होगा. फिल्म में संजय दत्त के साथ जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

#sahebbiwiaurgangster3 #july27th #theatre #watchout

A post shared by Vijay Grover (@vijayfaridatonygrover) on

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने-अपने अनुभव किए हैं. फिल्म में अपने रोल को लेकर संजय दत्त का कहना है कि, ‘यह उस तरह का गैंगस्टर नहीं है जो मैं पहले निभा चुका हूं, यह वास्तव से एकदम अलग हटके है.’

फिल्म ने संजय दत्त के अगेंस्ट चित्रांगदा सिंह नजर आने वाली हैं. फिल्म में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, ‘शुरुआत में मुझे झिझक हो रही थी, मुझे असली रॉक स्टार के साथ रोमांस करने में झिझक हो रही थी. जब हम सेट्स पर पहुंचे, उन सीन्स की शूटिंग शुरू की, वह इतना शरमा गए कि मेरी ओर देखा तक नहीं.’

#SanjayDutt And #ChitrangdaSingh On The Sets OF #SahebBiwiAurGangster3……….

A post shared by Filmy Guftagoo (@filmyguftagoo) on

बता दें इस मूवी में ‘लग जा गले’ गाने को रीक्रिएट किया जाएगा. इस गाने को लता मंगेशकर ने गाया है. इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. रीक्रिएट किए गए गाने को जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में चित्रांगदा सिंह और माही गिल एक साथ नजर आ रही हैं.

वैसे इस गाने को फैन्स का अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि क्लासिक टच की कमी नजर आ रही है.

Published by Chanchala Verma on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles