भगवान शिव के दर्शन करने कोयंबटूर पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म एक हिस्टोरिक ड्रामा होने वाली है. जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं. फिल्म रिलीज से पहले ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना कोयंबटूर पहुंची हैं.

#KanganaRanaut spends time in the #Adishakti ashram soaking in the divine at @isha.foundation She appears to be in spiritual bliss 🙂 @sadhguru Pic credit : Swami Chitranga

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वहां उन्होंने आदिशक्ति आश्रम में ध्यानलिंगा के दर्शन किए थे. जिसके फोटोज भी सामने आ चुके हैं. इन फोटोज में कंगना ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आ रही हैं. उन्होंने साड़ी के साथ ही स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है. हमेशा की तरह इस अवतार में भी वो काफी खुबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिनमें वो भगवान शिव की पूजा करते हुए दिख रही हैं. एक फोटो में वो छोटे शिवलिंग पर जल चढ़ा रही हैं तो दूसरे फोटो में बड़े से शिवलिंग के सामने कंगना हाथ जोड़े हुए खड़ी हैं.

इसके अलावा कंगना ईशा फाउंडेशन स्कूल के बच्चों से मिलने भी गईं. कंगना ने इन बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवाई थी.

बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ के अलावा कंगना फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग भी कर रही हैं. जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ नज़र आने वाली हैं. कंगना की दोनों ही फिल्मों के लिए सभी बहुत उत्साहित हैं. उनकी फिल्में हमेशा ही यूनिक रहती हैं. फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी बिलकुल अलग जोनर की फिल्म हैं. फिल्म में पहली बार कंगना एक पागल लड़की का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है.

इसके साथ ही यह भी बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी ऋतिक रोशन के साथ अफेयर के चलते तो कभी उनकी फिल्मों के कारण वो खबरों में रहती हैं.

Published by admin on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles