रिलीज़ हुआ ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर, हिंदी के साथ ही इस बार लगेगा चायनीज तड़का

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सिक्वल का दौर चल रहा है. अब तक कई सफल फिल्मों में सिक्वल बनाए जा चुके हैं और इसी सीरीज में अब एक और फिल्म का सिक्वल जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. बता दें ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सिक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ जल्द ही रिलीज़ होने वाला है.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ से पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया है. जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुआ है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी के अलावा फिल्म में पिछली फिल्म की तरह इस बार भी जिमी शेरगिल, अली फज़ल और डायना पेंटी दर्शकों को हंसाते नजर आ रहे हैं. जस्सी गिल और पीयूष मिश्रा भी फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं.

फिल्म में सोनाक्षी का नाम रहता है हरप्रीत जिन्हें सब प्यारा से ‘हैप्पी’ बुलाते हैं. जैसे पिछली फिल्म में हैप्पी यानी डायना भागकर पाकिस्तान पहुंच जाती हैं. वैसे ही इस बार मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में पंजाब की रहने वाली हरप्रीत इस बार भागकर चीन पहुंच जाती हैं. यह फिल्म आनंद एल राय के प्रोडक्शन के तहत बनी है. इस फिल्म के बेहतरीन डायलॉग आपको खूब एंटरटेन करेंगे. पंजाबी, हिंदी और चाइनीज़ तीनों भाषाओँ में फिल्म और भी इंट्रस्टिंग बन जाती है.

फिल्म के ट्रेलर लांच के समय जब निर्माता आनंद एल राय और निर्देशक मुद्दसर अजीज से यह पूछा गया कि इस बार आपने चीन को क्यों चुना. तो इस बात का जवाब देते हुए आनंद एल राय ने कहा कि वह इस बात से कभी इनकार नहीं करते कि यह सच है कि किसी भी फिल्मकार के हाथ में माहौल को दुरुस्त करने की ताकत तो नहीं है. लेकिन फिल्मों के माध्यम से उनकी कोशिश होती है कि वह जो भी खुशियां बांट पायें, जो थोड़ी कोशिश होती है वह इसी तरह से होती है इसलिए पहले पाकिस्तान फिर चीन को चुना है, चूंकि इससे भारत के रिश्ते खास रहे हैं. आगे आनंद कहते हैं कि कोशिश यही होती है कि जिस देश को लेकर भी कॉन्फिलक्ट हुए हैं तो उसे हास्य व्यंग्य के माध्यम से ही थोड़ा बहुत दिखाकर प्यार बांटते रहें.

फिल्म को लेकर डायना पेंटी ने कहा था कि, ‘बतौर एक्टर वे एक्सपेरिमेंट करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. बजाय इसके कि फॉर्मूल फिल्म्स पर फोकस किया जाए. आगे डायना ने कहा कि, ‘बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्मों की सफलता मायने रखती है लेकिन उनका मानना है कि कंटेंट को लेकर कंप्रोमाइज वे कभी नहीं करती हैं. हां बॉक्स ऑफ़िस महत्वपूर्ण है. अगर मैं ऐसा कहूं कि इसकी अहमियत नहीं है तो मैं झूठ बोल रही हूं.

Published by Chanchala Verma on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles