‘लगे रहो मुन्नाभाई’ की हिट के बाद ऋषि कपूर ने की थी हिरानी से रणबीर को कास्ट करने की बात

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने ट्वीट और अपनी बेबाक राय की वजह से चर्चा में रहते हैं. किसी भी विषय पर ऋषि कपूर अपनी राय पेश करने से पीछे भी नहीं हटते हैं. उनके इसी व्यवहार की वजह से इंडस्ट्री में उनके कुछ लोगों से संबंध में खटास भी आ चुकी है.

📷❣ . . . . . . . . . #RanbirKapoor #Ranbir #RanbirKapoorFan #RanbirKapoorLove #Sanju #Brahmastra #Brahmāstra #YehJawaaniHaiDeewani #DeepikaPadukone #AliaBhatt #Throwback #PicOfTheDay #Bollywood

A post shared by Ranbir ♡ Kapoor (@ranbirfanbase) on

बता दें ऋषि कपूर ने रणबीर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के फ्लॉप होने के बाद फ़िल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम को खरी खोटी सुनाई थी. ऋषि कपूर की इस तरह की हरकत के बाद से रणबीर कपूर बहुत नाराज हुए थे. अपने पिता के इसी स्वभाव की वजह से रणबीर उनसे डरते भी हैं. अगर रणबीर को अपने पिता से कोई बात कहनी भी होती है तो वे इसके लिए अपनी मां नीतू कपूर से कहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी माना है कि उनके पिता को उनकी बहुत फिक्र रहती है जिस वजह से वे ऐसा कई बार कर जाते हैं.

Courtesy

रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया था कि, ‘उनके पिता कब क्या कर जाएं इसका अनुमान लगाना बेहद मुश्किल है. आगे उन्होंने बताया कि ऐसे ही एक बार ऋषि कपूर राजकुमार हिरानी की मां के पैरों पर सीधा गिर गए थे.’

Courtesy

रणबीर ने बताया कि ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद उनके पिता ऋषि कपूर हिरानी की मां के पैरों में गिर गए थे. क्योंकि ऋषि कपूर का मानना था कि हिरानी जैसे बेहतरीन डायरेक्टर के साथ जरूर काम करना चाहिए. जिसके बाद ऋषि कपूर हिरानी के घर पहुंचे थे. हिरानी की मां के पैरों में गिरकर ऋषि कपूर ने रणबीर को अच्छा एक्टर बताते हुए उसके साथ एक दिन किसी फिल्म में जरूर काम करने की गुजारिश की. जिसके बाद रणबीर फिल्म ‘पीके’ में नजर आए.

जिसके बाद हिरानी ने ‘संजू’ में रणबीर कपूर को लीड रोल देकर उनके करियर में इस फिल्म को अब तक की बेस्ट फिल्म बना दिया.

Published by Chanchala Verma on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles