शुरूआती दिनों में करना पड़ा था मुग्धा गोडसे को स्ट्रगल, ‘फैशन’ फिल्म से मिली पहचान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आज 32 साल की हो चुकी हैं. एक्ट्रेस का जन्म आज ही के दिन साल 1986 को पुणे की एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था. उन्होंने मराठी मीडियम स्कूल से पढ़ाई की है. इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए मुग्धा को अपने शुरूआती दिनों में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. उन्हें इस दौरान सेल्सगर्ल तक का काम करना पड़ा था.

Stillness Speaks… #silent Looking out… #shooting #stills #fashion #silence Photo : @imizaankhan Outfit : @ashfaqueahmaddesignstudio Styling : @abhinavtanwarofficial

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse) on

एक इंटरव्यू के दौरान मुग्धा ने यह बात खुद कही थी कि उन्होंने पेट्रोल पंप पर सेल्स गर्ल का काम किया है. जिसके लिए उन्हें 100 सिर्फ रुपए मिलते थे. अपनी लाइफ में स्ट्रगल उन्होंने शुरुआत से ही किया है. अपनी पढ़ाई के साथ उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया. साल 2004 में हुए इस मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सेमीफाइनलिस्ट रही थीं.

कुछ समय बाद मुग्धा पुणे से मुंबई आईं. यहां आकर उन्होंने कई ऐड फिल्म्स में काम किया. लेकिन इस समय तक वे अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाई थीं. उन्होंने मधुर भंडाकर की फिल्म ‘फैशन’ में काम किया. इसी फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई. इस फिल्म के लिए उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी.

Chandon winery… beautiful

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse) on

इसके फिल्म के बाद मुग्धा ‘ऑल द बेस्ट’, ‘जेल’, ‘विल यू मैरी मी,’ और ‘हीरोइन’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.

इन सब के अलावा एक्ट्रेस अपने लिंक अप को लेकर भी काफी चर्चा में आ चुकी हैं. उनका नाम रनबीर शौरी, मधुर भंडारकर और राहुल देव के साथ भी जुड़ चुका है. मुग्धा को लेकर यह भी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस खुद से 18 साल बड़े राहुल के साथ लिव इन में रह रही हैं.

वे राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप की बात भी स्वीकार चुकी हैं. मुग्धा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल के साथ अपने कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. राहुल देव ‘बिग बॉस 10’ में भी नजर आ चुके हैं.

HappyBirthdayyyy ❤️❤️❤️ #happybirthday @rahuldevofficial

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse) on

यह भी बता दें कि राहुल देव ने साल 1998 में रीना से शादी की थी लेकिन साल 2009 में रीना का निधन हो गया. रीना से उनका एक बेटा भी है जो कि लंदन में पढ़ाई कर रहा है.

Beautiful location divine vibe #srilanka #friendswedding #beaituful #be

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse) on

राहुल और मुग्धा ने अब तक शादी को लेकर कोई भी बात नहीं की है.

Published by Chanchala Verma on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles