श्रद्धा और राजकुमार ने शेयर किया फिल्म ‘स्त्री’ का पोस्टर, लिखा- ‘अब होगा मर्द को दर्द’

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और टैलेंट के चलते अलग ही पहचान बना चुके राजकुमार राव की अगली फिल्म भी जल्द ही आने वाली है. अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘फन्ने खां’ के बाद अब वो ‘स्त्री’ फ़िल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आने वाले हैं. अब से कुछ समय पहले उन्होंने अपनी ‘स्त्री’ फ़िल्म का एक पोस्टर जारी किया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आज ही फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है.

फ़िल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज भी नज़र आने वाले हैं. बता दें कि इसी साल पंकज त्रिपाठी के साथ राजकुमार राव की एक फ़िल्म ‘ न्यूटन’ भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए गई थी. वहीं राजकुमार राव ने फ़िल्म का यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘स्त्री से बचने के लिए हम तैयार होकर आ रहे हैं, आप भी सावधान हो जाओ.’ पोस्टर में एक डरावने से साए के सामने आप राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को एक दूसरे की आंखों में गुम देख सकते हैं. जबकि तीन अन्य कलाकार उन दोनों को बड़े ही चौकन्ने होकर देख रहे हैं.

राजकुमार राव के साथ ही श्रद्धा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. जिसके बाद लोग इस पर ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बता दें कि ‘स्त्री’ के पोस्टर के सबसे ऊपर लाल रंग के साफ़ अक्षरों में लिखा हुआ है कि, ‘मर्द को दर्द होगा.’ बता दें कि यह फ़िल्म एक हॉरर कॉमेडी है. वहीं फ़िल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और यह फ़िल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली हैं. इस फ़िल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. वहीं यह फ़िल्म मध्य प्रदेश के चंदेरी में शूट की गई है.

Published by admin on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles