सिर्फ वीकेंड पर ही किचन में जा सकते हैं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक मशहूर एक्टर के साथ अच्छे कूक भी हैं. अजय अक्सर समय निकालकर अपने लिए और अपने परिवार के लिए भी खाना बनाते हैं. वहीं अजय को मांसाहारी खाना बेहद पसंद हैं. वो कई मांसाहारी डिश बनाने में भी माहिर हैं. लेकिन कुछ दिनों के लिए अजय यह डिशेस नहीं बना पाएंगे. बताया जा रहा है कि अजय को सप्ताह के अंत में ही किचन के अंदर आने की इजाजत मिलती है.

🌊

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

जी हां, खबरों के अनुसार अजय चिकन करी और चावल खाना बेहद पसंद है. वहीं वो विशेष मौकों पर पास्ता और रिसोट्टो खाते देखे जा सकते हैं. उन्हें किचन में खाना बनाते समय कई तरह के प्रयोग करने का भी शौक है. लेकिन वो खाने के साथ हेल्थ कॉंशियस भी हैं. जो कि उनकी फिट बॉडी के जरिए देखा जा सकता है. अजय खाने में हाई प्रोटीन वाला खाना लेना अधिक पसंद करते हैं.

Throwback to good old days with long locks.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वहीं घर में सभी को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के प्रयोग कई बार पसंद किए जाते हैं फिर भी उन्हें सिर्फ वीकेंड में जब परिवार के साथ एक साथ समय बिताते हैं तभी किचन में जाने की इजाजत है. सूत्रों के अनुसार सभी जब अजय किचन में बिरयानी और करी के साथ कई तरह के प्रयोग कर रहे होते हैं तो सभी उन्हें ऐसा करते देखते हैं. आप कह सकते हैं कि अजय देवगन घर में वीकेंड शैफ हैं. उन्हें खाना बनाने का बहुत शौक है.

वर्कप्लेस की बात करें तो वह ‘टोटल धमाल’, ‘दे दे प्यार दे’ और ’तानाजी’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. उनकी हर फिल्म की ही तरह इन फिल्मों का भी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अब तक के फ़िल्मी करियर में अजय ने कई हिट फिल्में दी हैं. जिसमें ‘गोलमाल’ और ‘भगत सिंह’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Published by admin on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles