48 करोड़ की कमाई के आंकड़े को ‘धड़क’ ने किया पार, अब है फिफ्टी की तैयारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म की कमाई भी उम्मीद के अनुसार ही दिखाई दे रही है और कहा जा रहा है यह कमाई आगे भी जारी रहने वाली है. फिल्म ‘धड़क’ एक मराठी मूवी ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. सैराट ने भी देशभर में काफी नाम कमाया था. मराठी में होने के बावजूद इस फिल्म को पूरे देश में काफी पसंद किया गया था. जिसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही इसका हिंदी रीमेक बनाया गया है.

बात करें फिल्म की कमाई की तो हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके अनुसार फिल्म ने अब तक 48.01 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने बीते सोमवार यानि कल 5.52 करोड़ का बिज़नेस किया है वहीँ मंगलवार और बुधवार को फिल्म ने क्रमशः 4.76 करोड़ और 4.06 करोड़ का बिज़नेस किया है.

सुनने में आ रहा है कि लोगों ने जाह्नवी और ईशान की बॉलीवुड में एंट्री को काफी पसंद किया है. साथ ही यह जोड़ी भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाने में भी कामयाब रही है. मराठी फिल्म ‘सैराट’ की कहानी की तरह ही ‘धड़क’ की कहानी को भी दिखाया गया है. हालांकि कुछ जगहों पर अहम बदलाव भी किए गए हैं.

कुछ बदलावों को लेकर दर्शकों की आलोचनाओं का सामना भी एक्टर्स को करना पड़ा है. वहीँ कुछ दर्शक ‘धड़क’ से खुश भी नहीं दिखाई दिए हैं. गौरतलब है कि कहानी से लेकर फिल्म के गानों तक में भी लोगों को ‘सैराट’ का ही टच देखने को मिल रहा है. जिसके चलते लोगों ने धड़क का सोशल मीडिया पर मजाक भी बनाया है.

Pehli baar

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वैसे भी यह देखने को मिला है कि फिल्म ‘धड़क’ अपनी रिलीज के पहले से ही चर्चा में रही है. दोनों स्टार्स की डेब्यू फिल्म होने के साथ ही लोगों को दोनों स्टार्स से काफी उम्मीदें थीं. और अब कमाई को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि दोनों स्टार्स लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरने में भी सफल रहे हैं.

Published by Hitesh Songara on 26 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles