अक्षय कुमार लाए ‘गोल्ड’ से इस साल का नया विनिंग एंथम ‘घर लाएंगे गोल्ड’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से ही लोगों में इसका इंतजार बढ़ गया है. वहीँ फिल्म का ट्रेलर और गानों के सामने आने के बाद से ही लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर जहाँ सभी के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है तो वहीँ इसके गानों ने भी एक अलग ही जादू किया है. फिल्म के अब तक तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं जो सभी को बेहद पसंद आ रहे हैं.

दो दिन पहले ही फिल्म का तीसरा गाना रिलीज किया गया है, जिसे खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस गाने के बोल हैं “घर लाएंगे गोल्ड”. गाने के बोल बेहतरीन हैं और अक्षय ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘इस साल का विनिंग एंथम’. देखिए फिल्म का यह गाना:

वहीँ फिल्म का दूसरा गाना ‘चढ़ गई है’ भी रिलीज़ किया जा चुका है जो कि सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. इस गाने में अक्षय कुमार नशे में डांस करते नजर आ रहे हैं. अक्षय पूरी महफ़िल में अकेले ही डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में अक्षय धोती कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं. गाने के बीच में वे धोती उठाकर डांस भी करने लगते हैं. इस गाने में मौनी रॉय भी बैठी हुईं नजर आ रही हैं.

बात करें गाने की तो इस गाने को विशाल ददलानी और सचिन-जिगर ने गाया है. इसके अलावा इस गाने को सचिन-जिगर ने ही म्यूजिक दिया है. गाने के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं. इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘नैनों ने बांधी’ भी रिलीज़ किया जा चुका है. जिसमें अक्षय और मौनी रोमांटिक होते नजर आए थे. इसे भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

बात की जाए ‘गोल्ड’ की कहानी कि इसमें आजादी के बाद देश में आए हॉकी में पहले गोल्ड मेडल की कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में अक्षय कोच तपन दास की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं और मौनी रॉय फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं. बता दें इसी फिल्म से मौनी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. ‘गोल्ड’ को लेकर अक्षय का कहना है कि क्रिकेट से अलग और खेलों पर फिल्में बननी चाहिए. बता दें ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Published by Hitesh Songara on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles