अपने पिता अक्षय की ही तरह हैंडसम हो गए हैं आरव कुमार, एयरपोर्ट से सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हमेशा यूनिक फिल्में लेकर आते हैं. जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्ख़ियों में भी बने रहते हैं. इन दिनों अक्षय अपनी अगली फ़िल्म ‘गोल्ड’ के लिए खबरों में बने हुए हैं. फिल्म ‘गोल्ड’ अगले महीने रिलीज़ हो रही है. जिसमें अक्षय भारतीय हॉकी टीम के कोच के रूप में दिखेंगे. ‘गोल्ड’ के अलावा अक्षय ‘केसरी’ में भी नज़र आने वाले हैं.

GOLD #akshaykumar #bollywood #you

A post shared by AKSHAY KUMAR FAN CLUB (@kumar_fanclub) on

हाल ही में अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे थे. अक्षय के साथ उनका पूरा परिवार नज़र आया था. उनके साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटा आरव और नन्हीं बिटिया नितारा भी नज़र आ रही थीं. एयरपोर्ट से आई इन तस्वीरों में आप इन तीनों को एक साथ देख सकते हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव अब उन्हीं की तरह लंबे और हैंडसम हो गए हैं. जी हाँ, 16 साल के आरव भी सारे स्टार किड्स की लिस्ट में एक पॉपुलर नाम हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव का जन्म 15 सितंबर 2002 को हुआ था. 16 वर्षीय आरव जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई कर रहे हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि आरव काफी शांत स्वभाव के हैं. हमने पहले कई बार देखा है कि आरव कैमरा देखते ही अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करते हैं. वहीं फोटो में ट्विंकल का हाथ थामे अक्षय की प्यारी और लाड़ली बेटी नितारा को भी देखा जा सकता है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय के बेटे आरव मार्शल आर्ट्स में भी दिलचस्पी रखते हैं और चार साल की उम्र से ही वो इसकी प्रेक्टिस करते रहे हैं. अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है. अक्षय ने इस बात पर एक बार ट्वीट भी किया था और खुद को एक प्राउड फ़ादर बताया था. इतना ही नहीं आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ न कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles