अपने पिता सैफ अली खान के पास जाने से कतराते हैं तैमूर, वजह है बढ़ी हुई दाढ़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पोपुलर जोड़ियों में से एक है. लोग दोनों के प्यार की मिसाले देते हैं. काफी समय तक दोनों का अफेयर चला था. जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के कुछ समय बाद करीना ने एक नन्हे मेहमान को जन्म दिया था जिसका नाम तैमूर अली खान है. सेलेब किड होने के चलते तैमूर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

Family Goal❤ @bollywoodgossips3 . . . . . . . . . . #kareenakapoorkhan #bebo #saifalikhan #taimuralikhan #familypicture #familygoals #saifeena #kareena #kareenakapoor #bollywoodcouple #bollywoodfamily #bollywoodgossips

A post shared by bollywoodgossips (@bollywoodgossips3) on

तैमूर को लेकर हाल ही में सैफ अली खान ने बताया है कि तैमूर उन्हें किस नहीं करते हैं. वो सैफ अली खान से डरते हैं क्योंकि अपनी फिल्म के कारण सैफ ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई हुई है. बड़े-बड़े बाल और हैवी बियर्ड देख कर तैमूर सैफ के पास जाने से कतराते हैं.

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के बाद सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हंटर’ की शूटिंग में बिजी है. सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंटर’ में एक नागा बाबा के रूप में नजर आने वाले हैं. जिसके लिए वो काफी सुर्ख़ियों में भी रहे हैं. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. जिसे लेकर उन्होंने हैवी शेविंग रखी हुई है. सैफ अली खान की इस शेविंग से तैमूर उनके पास आने से भी बचते हैं. इस बात को खुद सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया है.

इसके साथ ही तैमूर अली खान हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं. इतनी कम उम्र में भी उकी फैन फ़ॉलोइंग काफी अच्छी है. लोग उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने में उत्सुक रहते हैं. कभी उनका स्कूल जाना लोगों को पसंद आता है तो कभी उनका अब्बा कहना लोगों का दिल लुभाता है. तैमूर की हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए लोग उत्सुक रहते हैं. वहीं कई बार तैमूर भी मीडिया के सामने पोज देते हुए नज़र आते हैं. इतनी कम उम्र में भी वो ये सब करना सीख गए हैं.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles