असफलता से नहीं डरती हैं फिल्म ‘मंटो’ की डायरेक्टर नंदिता दास

Get Daily Updates In Email

फिल्मकार नंदिता दास ने अब तक कई हिट फिल्में बनाई है. हिंदी में ही नहीं बल्कि कई अन्य भाषाओँ में भी उनकी फिल्में आ चुकी हैं. जिसमें मलयालम, बंगाली, इंग्लिश उरिया और उर्दू भी शामिल हैं. सभी उनकी डायरेक्शन की बहुत तारीफ करते हैं.

Seen after a long gap #nanditadas for @manishmalhotra05

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में नंदिता ने एक बयान दिया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें असफलता से बिलकुल भी डर नहीं लगता है. वो कहती हैं कि, ‘मेरे माता-पिता का बहुत-बहुत धन्यवाद कि मैंने अपने जीवन की शुरुआत में ही असफलता से से ना डरने का फैसला कर लिया था. यह मुझे दबाव से मुक्त करता है और प्रयोग करने की आजादी देता है. ऐसा कहकर कि निर्माताओं, कलाकारों और अन्य सदस्यों ने मुझ पर विश्वास जताया है, मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मैं सिर्फ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना चाहती हूं. और अब हो रही चर्चाएं सुनने के बाद मैं महसूस कर सकती हूं कि दर्शक भी मुझसे कुछ विशेष की उम्मीद करते हैं. मुझे उम्मीद है कि हमारी सारी मेहनत और इच्छाशक्ति उन्हें खुश कर दे.’

बता दें कि कुछ ही समय में नंदिता दास की फिल्म मंटो आने वाली हैं. जिसमें बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. सभी इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं. फिल्म में उर्दू लेखक सादत हसन मंटो की कहानी दिखाई जाएगी. सादत हसन को बहुत पसंद किया जाता था. उनके लेख बहुत दूर-दूर तक पोपुलर थे. जिसके बाद नंदिता को उनके जीवन पर फिल्म बनाने की प्रेरणा मिली है.

वहीं फिल्म ‘मंटो’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है, जिसे लोग बहुत ही पसंद भी कर रहे हैं. इस ट्रेलर में नवाज़ का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में अंग्रेजों के जमाने की कहानी दिखाई गई है. जिसमें नवाज़ ने व्हाईट कुरता और धोती पहनी हुई है. नवाजुद्दीन को फिल्म इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है और उन्हें इस फिल्म में मंटो का किरदार निभाते हुए देखना अपने आप में बेहद मजेदार होने वाला है.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles