फैशन वीक में करीना कपूर खान ने किया रैंप वॉक, सामने आए पिक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपने बयानों के चलते तो कभी अपनी फिल्मों के चलते उनके चर्चे होते रहते हैं. काफी लंबे समय से एक्ट्रेस फिल्मों से दूर थीं तो वहीं तैमूर के जन्म के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से करीना ने फ़िल्मी दुनिया में कमबैक कर लिया है. इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. जिसके चलते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों रैंप पर जलवा बिखेरते हुए नजर आई हैं. ‘इंडिया कूटुर वीक 2018’ में रैंप पर वॉक करते हुए करीना के हुस्न और अदा को देखकर दर्शक अचम्भित रह गए थे. करीना गोल्डन लुक में बेहद खुबसूरत लग रही थीं. करीना ने डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लिए रैंप पर वॉक कर किया था. बता दें इससे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत और अदिति राव हैदरी भी इंडिया कूटुर वीक में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं.

दरअसल, दिल्ली में ‘इंडिया कूटुर वीक 2018’ फैशन वीक चल रहा है. इस शो के दूसरे दिन डिज़ाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए बॉलीवुड डीवा करीना कपूर शो स्टॉपर बनीं. करीना ने जो लहंगा पहना है वह करीब 30 किलो का है. लहंगे के बारे में करीना ने कहा कि लहंगे का वजन तकरीबन 30 किलो है. यह लहंगा इतना भारी था कि रैंप वॉक करते हुए उन्हें लगा जैसे उनकी बेक है ही नहीं. लेकिन फैशन वीक यही है. इतना गॉर्जियस गोल्डन लहंगा और कूट्यॉर नाइट इसे और भी खास बना रही है.

baebo is the truly definition of perfection 🍸✨ don‘t @ me

A post shared by (@kareenabaebo) on

बता दें कि इसके पहले भी करीना के गोल्डन लुक को देखा जा चुका है. करीना ने सोनम कपूर की शादी में भी गोल्डन कलर की ही साड़ी पहनी थी. जिसके बाद यह तो साफ़ हो गया है कि उन्हें यह कलर बहुत पसंद हैं. वो ज्यादातर इसी कलर में देखी जाती हैं. साड़ी में भी करीना के काफी सारे फोटोज सामने आए थे, जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. वहीं इस लहंगे वाले लुक के भी काफी सारे फोटोज सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुके हैं.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles