मेरे परिवार ने मुझे सलाह दी है कि कुछ समय तक फिल्मों के रीमेक ना करूं- जाह्नवी कपूर

Get Daily Updates In Email

कुछ  समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ हुई है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. रिलीज़ के पहले से ही यह फिल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. फिल्म की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं. और इसके चलते ही सभी को उनसे बहुत उम्मीदें थीं. जिन पर जाह्नवी खरी भी उतरी हैं.

#Dhadak is STEADY on Wed… Week 1 total is looking at ₹ 51.50 cr [+/-], which is HUGE for a film starring newcomers… Fri 8.71 cr, Sat 11.04 cr, Sun 13.92 cr, Mon 5.52 cr, Tue 4.76 cr, Wed 4.06 cr. Total: ₹ 48.01 cr. India biz.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

अपनी पहली फिल्म के लिए जाह्नवी के परिवार ने भी उनका बहुत सपोर्ट किया है. रिलीज़ के पहले ही भाई अर्जुन कपूर और बहन अंशुला कपूर ने उन्हें बधाई दी थी. अर्जुन कपूर ने जहां उन्हें इमोशनल मैसेज लिखते हुए फिल्म के लिए आल द बेस्ट कहा था, वहीं अंशुला कपूर ने ट्रेलर देख कर उनकी बहुत तारीफ की थी. जिसके बाद अब जाह्नवी ने बताया है कि उनके परिवार ने उन्हें फिल्म देखकर सलाह भी दी हैं. उन्होंने बताया कि, ‘मेरे परिवार वालों ने कहा है कि मैं कुछ समय के लिए किसी भी फिल्म की बनने वाली रीमेक में काम ना करूँ.’

गौरतलब है कि फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘सैराट’ को बहुत पसंद भी किया गया था. महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि पूरे देश में इस फिल्म की वाहवाही हो रही थी. सभी फिल्म के कलाकार आकाश और रिंकू की एक्टिंग के फैन हो गए थे. जिसके बाद सभी जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ की तुलना ‘सैराट’ से करने लगे हैं. लोग फिल्म ‘धड़क’ को कॉपी कहने लगे हैं.

बता दें कि फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ही शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आ रहे हैं. इसके पहले भी ईशान को फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में देखा जा चुका है. उनकी इस फिल्म को भी बहुत पसंद किया गया था. इसके साथ ही फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. जिसके लिए उन्हें बहुत तारीफ भी मिल रही हैं.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles