लाखों दिल जीतने के बाद भी फ़ॉलोअर्स के मामले में प्रिया प्रकाश से पीछे हैं मानुषी छिल्लर

Get Daily Updates In Email

साल 2017 में भारत को मिस वर्ल्ड का ख़िताब दिलाने वाली मानुषी छिल्लर आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पट फोटोज शेयर करती रहती हैं. वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. जिसके चलते उनके काफी सारे फ़ॉलोअर्स भी हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर मानुषी के 40 लाख फ़ॉलोअर्स हैं और दिन पर दिन यह संख्या बढ़ती ही जा रही है.

“not all those who wander are lost” ~JRR Tolkien If only this made me the keeper of the ring

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

अब बात करें रातोरात इन्टरनेट सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश के बारे में तो वे तो सभी को याद ही होंगी. गौरतलब है कि कुछ समय पहले प्रिया का एक वीडियो आया था. जिसमें उन्होंने आंख मार के सभी का दिल जीत लिया था. सभी उनके दीवाने हो गए थे. उनके उस विंक के लिए वीडियो के वायरल होने के बाद भी प्रिया प्रकाश को बहुत पसंद किया जाता है. जिसके चलते उनके 60 लाख से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स हो गए हैं. लोग उनके हर फोटो का इंतज़ार करते हैं.

My sea of roses 🌷🌷

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

वहीँ अगर दोनों को देखा जाए तो मानुषी ने कई कंटेस्टंट को हराकर मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है लेकिन फ़ॉलोइंग के मामले में वे अब भी प्रिया को नहीं हरा पाई हैं. प्रिया फिल्मों में काम कर रही हैं तो वहीँ कुछ समय पहले ही जब मानुषी से पूछा गया था कि वो बॉलीवुड में आना पसंद करेंगी की नहीं. तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि, अगर ऑफर आता है तो जरुर आएंगी. बता दें कि मानुषी बचपन से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. इसी के चलते उन्होंने मिस वर्ल्ड में भी पार्टिसिपेट किया था. अब देखना यह है कि मानुषी कब फिल्मों में नज़र आएंगी.

आए दिन मानुषी के कोई ना कोई फोटो सामने आते रहते हैं. जिन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं. लोग लगातार इन फोटोज पर लाइक्स और कमेंट्स करते रहते हैं. मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी की फैन लिस्ट काफी बढ़ गई है. उनकी खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया है. हर लड़की मानुषी से इंपायर होती हैं. वो आम लड़कियों के लिए मोटिवेशन बन चुकी हैं.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles