विकास गुप्ता और जैन इमाम को स्टंट के दौरान ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ के सेट्स पर लगी चोट

Get Daily Updates In Email

कलर्स टीवी के फेमस शो ‘खतरों के खिलाड़ी – 9’ की शूटिंग इन दिनों अर्जेंटीना में चल रही है. जिसमें कई पोपुलर सेलेब्स ने पार्टिसिपेट किया है. टेलीविज़न पर यह शो जनवरी 2019 के मिड वीक से शुरू होने वाला है. शो के शुरू होने को लेकर सभी काफी खुश हैं तो वहीँ इस बीच एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल शो में स्टंट करते वक्त बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता और ”नामकरण” फेम जैन इमाम घायल हो गए हैं.

जैन इमाम को लिप्स पर चोट लगी है वहीं विकास गुप्ता को हाथों पर चोट आई है. दोनों जब से अर्जेंटीना रवाना हुए हैं शो से जुड़ी हर डिटेल को दर्शकों तक पहुंचा रहे हैं. इसके साथ ही पिछली बार की तरह इस बार भी शो को मश्हुर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं. बता दें कि मशहूर अमेरिकी रियलिटी शो फियर फैक्टर के इस हिंदुस्तानी वर्जन की शुरुआत 2006 में हुई थी. इस बार शो में भारती सिंह अपने पति के साथ, विकास गुप्ता, जैन इमाम, जैसमीन भसीन, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण जैसे स्टार्स नज़र आने वाले हैं.

इस बार खतरों के खिलाड़ी के देर से शुरू होने की वजह बिग बॉस है. जी हाँ, ख़बरों के अनुसार 16 सितंबर को ”बिग बॉस 12′ का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है. इस बार बिग बॉस को जल्दी शुरू करने की प्लानिंग हो रही है. जिसकी वजह से ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ को देर से प्रसारित किया जाएगा.

बता दें कि कलर्स टीवी के दोनों ही शो की रेटिंग हमेशा अच्छी होती है. जहाँ खतरों के खिलाड़ी एडवेंचर से भरा हुआ होता है वहीं बिग बॉस में सेलेब्रिटी की लाइफस्टाइल दिखाई जाती है. जिसके बाद सभी लोग इन शो के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. खतरों के खिलाड़ी में कई बड़े टेलीविज़न स्टार्स नज़र आने वाले हैं. यह स्टार्स अपनी फिटनेस को अजमाते हुए दिखेंगे. जिसके बाद सभी इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles