संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को उनकी एक्टिंग के साथ ही उनकी फिटनेस के लिए भी पहचाना जाता है. काफी कम समय में टाइगर की अच्छी खासी फैन फ्लोइंग हो गई है. लोग उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. यह भी देखने को मिला है कि उनकी ज्यादातर फिल्में हिट ही रहती हैं. जिसके बाद बड़े-बड़े डायरेक्टर्स भी उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं.

My love . @tigerjackieshroff @tigerjackieshroff @apnabhidu @apnabhidu @ayeshashroff @ayeshashroff @kishushroff @kishushroff ………………… #tiger_shroff #tigershroff #aliaabhatt #varundvn #sidhartmalhotra #rafaldhawan #love #life

A post shared by tiger jackie shroff (@zahraa.shroff) on

इसी लिस्ट में अब भंसाली का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ को कास्ट कर सकते हैं. कुछ समय पहले ही टाइगर को संजय के ऑफिस जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि संजय की अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी नज़र आ सकते हैं. वहीं टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ को भी संजय लीला भंसाली की हिट फिल्म ‘देवदास’ में काम करने का मौका मिला था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म में जैकी के अलावा शाहरुख़ खान माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन भी नज़र आए थे. जिसके बाद अब यह जानना दिलचस्प है कि टाइगर संजय के ऑफिस क्यों गए थे.

बता दें कि टाइगर को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नज़र आने वाली हैं. जिसके बाद सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित भी हैं. इस फिल्म के पहले पार्ट में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था. यह फिल्म भी लोगों को बहुत पसंद आई थी, जिसके चलते तीनों ही कलाकार आज फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुके हैं.

वहीं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की बात करें तो उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. जिसके बाद हर एक्टर उनकी फिल्म में काम करना चाहता है.

Published by admin on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles