सोनाक्षी को हैप्पी लगी ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की कहानी, इसलिए कर दिया हां

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के नेक्स्ट पार्ट यानि ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. पिछली बार जिस तरह फिल्म में केवल एक ही एक्ट्रेस थी तो वहीँ इस बार यहाँ दो एक्ट्रेसेस दिखाई देने वाली हैं. जी हां, फिल्म में डायना पेंटी तो हैं ही लेकिन इस बात उनका साथ देने के लिए दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में सोनाक्षी का नया अवतार अलग ही देखने को मिल रहा है.

ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि महज कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. सभी को सोनाक्षी का यह अंदाज और पुरानी हैप्पी का वही अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में उनके साथ पियूष मिश्रा और जिमी शेरगिल भी नजर आने वाले हैं. पहले देखिए फिल्म का ट्रेलर :

वैसे भी पीछे कुछ दिनों से यह देखने को मिल रहा है कि इंडस्ट्री में फिल्मों का सिक्वल बनाने का दौर चल रहा है. इसी सीरीज में अब एक और फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ भी शामिल हो गई है.

फिल्म में काम करने को लेकर जब सोनाक्षी सिन्हा से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि उन्हें ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की कहानी बेहद अच्छी लगी थी और इस कारण ही उन्होंने इसके लिए हां भी कर दिया था. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें हैप्पी का रोल इसलिए भी अच्छा लगा क्योंकि उन्हें उनका काम हमेशा ही हैप्पी रखता है.

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही हम डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल, अली फजल, पीयूष मिश्रा और जस्सी गिल को भी देखने वाले हैं. यह फिल्म हमें 24 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ से पहले फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुआ था.

फिल्म को लेकर डायना पेंटी ने कहा था कि, ‘बतौर एक्टर वे एक्सपेरिमेंट करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. बजाय इसके कि फॉर्मूल फिल्म्स पर फोकस किया जाए. आगे डायना ने कहा कि, ‘बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्मों की सफलता मायने रखती है लेकिन उनका मानना है कि कंटेंट को लेकर कंप्रोमाइज वे कभी नहीं करती हैं. हां बॉक्स ऑफ़िस महत्वपूर्ण है. अगर मैं ऐसा कहूं कि इसकी अहमियत नहीं है तो मैं झूठ बोल रही हूं.

Published by Hitesh Songara on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles