500 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शामिल हुए प्रियंका, सलमान और एकता कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई बातों को लेकर सुर्ख़ियाँ बटोर रही हैं. एक तरफ से हॉलीवुड सिंगर निक जोनास के साथ सगाई की खबरों से चर्चा में हैं तो वहीँ उन्हें लेकर एक के बाद एक और भी कई खबरें सामने आ रही हैं. जैसे पहले एक खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में लंबे समय तक काम करने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई हैं.

तो वहीँ अब यह खबर सामने आ रही है कि प्रियंका ने सलमान खान के साथ होने वाली इस फिल्म ‘भारत’ से मुंह मोड़ लिया है. जी हाँ, प्रियंका ने फिल्म को छोड़ दिया है और इसके पीछे भी उनका निक के साथ होना ही बताया जा रहा है. इस बात से प्रियंका के फैंस जहां निराश हुए हैं तो वहीँ कहा जा रहा है कि सलमान खान भी इस बात से नाराज हैं.

निक से सगाई की खबरें और फिर इसके बाद प्रियंका का हॉलीवुड से फिर बॉलीवुड में आना. यहाँ आने के बाद फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग सलमान खान के साथ शुरू करना और फिर अब फिल्म को ना कहना. इस बारे में तो हम पढ़ ही चुके हैं लेकिन इसके साथ ही अब प्रियंका से जुड़ी हुई एक और खबर सामने आ रही है.

दरअसल प्रियंका का नाम 500 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शामिल हो चुका है. और इस बारे में खुद प्रियंका ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऑनलाइन पत्रिका को धन्यवाद कहा है और साथ ही यह भी कहा है कि इससे उन्हें अहम कहानियां बयां करने का प्रोत्साहन मिलता है.

बता दें कि एक पत्रिका ‘वेराइटी’ के द्वारा हाल ही में एक सूची जारी की गई थी जिसमे प्रियंका के साथ ही सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर के अलावा 12 इंडियन सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

📷📸📸📸 @avigowariker

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

अभिनेत्री के बारे में बात करें तो उन्हें कई बार निक जोनास के साथ देखा जा चुका है. वे कुछ दिनों पहले निक को अपने साथ भारत भी लेकर आई थीं. यहाँ उन्हें देश के सबसे आमिर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई के मौके पर भी साथ देखा गया था.

Published by Hitesh Songara on 27 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles