अक्षय और नाना पाटेकर के साथ भी रह चुका है बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का का अफेयर

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में भी कर्इ एक्ट्रेसेस ने अपनी एक्टिंग और सादगी से लोगों का दिल जीत लिया था. इन्हीं में से एक आयशा जुल्का भी हैं. 90 के दशक में उन्होंने कर्इ हिट फिल्मों में काम किया था. जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. आयशा की फैन फोलोइंग भी काफी अच्छी थी.

Getting ready for the shoot

A post shared by Ayesha Julka (@julka.ayesha) on

बता दें कि आयशा जुल्का का जन्म आज ही के दिन यानी 28 जुलाई साल 1972 को श्रीनगर में हुआ था. आयशा ने केवल 11 साल की उम्र में 1983 में आई फिल्म ‘कैसे-कैसे लोग’ से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने अपने 27 साल के करियर में करीब 52 फिल्में की हैं. जिनमें से ज्यादातर फ़िल्में हिट ही रही हैं. आयशा जुल्का ने फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर खान की बचपन की दोस्त अंजलि का रोल निभाया था. फिल्म में आयशा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. उनकी मुख्य फिल्मों में ‘बलमा’, ‘रंग’, ‘वक्त हमारा है’ और ‘दलाल’ जैसे नाम शामिल हैं.

A post shared by Ayesha Julka (@julka.ayesha) on

बता दें कि आयशा जुल्का का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. फिल्मों में आयशा और अक्षय कुमार की जोड़ी को जहां दर्शकों ने खूब पसंद किया तो वहीं उनके अफेयर के किस्से भी उस दौरान बॉलीवुड गलियारों में चल रहे थे लेकिन अक्षय उस वक्त इस रिलेशनशिप को लेकर गंभीर नहीं थे. जिसकी वजह से अक्षय के साथ आयशा ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था.

वहीं साल 2003 में आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म ‘आंच’ में बहुत सारे बोल्ड सीन्स किए थे. जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और लिव इन में रहने लगे थे. उस वक्त मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी नजदीकियों की खबरें थीं. कहा जाता है आयशा जुल्का की वजह से मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच ब्रेकअप हो गया था. हालांकि आयशा और नाना के बीच भी रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया. इसके बाद साल 2003 में ही नाना से अलग होने के बाद उन्होंने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी कर ली थी.

Published by admin on 28 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles