अनुष्का और विराट की ही तरह दीपिका और रणवीर भी करेंगे इटली में शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर के चर्चे हर जगह चलते रहते हैं. कई दिनों से खबर आ रही है कि सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद अब दीपिका पादुकोण भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका इसी साल नवम्बर में शादी करने वाले हैं.

हाल ही में खबर आई है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली में होगी. अब सामने आया है कि इस कपल ने अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए लेक कोमो, लोम्बार्डी को चुना है. दीपिका और रणवीर ने इस जगह को यहां की प्राकृतिक सुंदरता के कारण चुना है. लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है. जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है. यह लेक करीब 1,300 फीट गहरा है. जो इसे यूरोप के सबसे गहरे लेक में से एक बनाता है. वहीं लेक कोमो इटली का एक फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन भी माना जाता है. यह रोमन काल से ही अमीर लोगों के बीच हॉलिडे डेस्टिनेशन के रूप में मशहूर रहा है. इसे दुनिया के सबसे खूबसूरत लेक में से एक कहा जाता है.

Update!❤ (Deepika Padukone's & Ranveer Singh's Wedding in Italy to be Attended by SRK & Arjun Kapoor) . According to DNA,"It is Most likely to be a destination wedding somewhere around November 12-16.The busy actors will also need to manage their work calender accordingly. . Report States that as Both Ranveer & Deepika want to have a small ceremony,the wedding is going to be an intimate affair with just family & close friends.However, the Duo will host a Reception for friends in Mumbai. * Ranveer's closest Buddy @arjunkapoor and superstar @iamsrk who has worked with Deepika might be the only ones joining them in Italy for Wedding Cerermony💟💟 —- Can't Wait for the Biggest Wedding of Bollywood💃💃💏⭐ *** @deepikapadukone @ranveersingh #DeepVeer #DeepVeerkishaadi #DeepikaRanveer #Gettinghitchedsoon

A post shared by BRIDE & GROOM TO BE SOON💏 (@deepveer___lover) on

सूत्रों के अनुसार दीपिका और रणवीर इस साल 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि दोनों की ओर से ही फिलहाल इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तरह ही दीपिका-रणवीर की वेडिंग की तस्वीरें सामने आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी.

हाल ही में जब दीपिका पादुकोण से शादी को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि वह एक दिन जरूर शादी करना चाहेंगी और बच्चों की मां भी बनना चाहेंगी. दीपिका ने कहा था कि जिस तरह जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव के बाद भी उनके माता-पिता रिश्ते को न सिर्फ संभाले रहे बल्कि उनके बीच में प्यार भी बना रहा, वैसा ही रिश्ता वह भी अपने जीवन में चाहती हैं.

Published by admin on 28 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles