ऐश्वर्या राय के बाद अब सैफ अली खान ने भी इंस्टाग्राम पर ली एंट्री

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जहां उनकी वेब सीरीज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. वहीं उनकी अगली फिल्म ‘हंटर’ की भी लोग बातें कर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार सैफ को एक नागा साधू के अवतार में देखा जाने वाला है. जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं.

#saifAliKhan last Night @ #karwaan Pre release party hosted by #ronniescrewvala #celebrityblogger

A post shared by Entertainment Tube -ET! (@entertainmenttube) on

इसके बाद अब इस एक्टर से जुड़ी एक और खबर आई है. दरअसल बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है. इस बात की सूचना सैफ अली के बेटे इब्राहम अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है. हालांकि अब तक सैफ अली खान ने कोई फोटो शेयर नहीं किया है. वहीं सबसे पहले सैफ ने अपने बेटे इब्राहीम को ही फॉलो किया है. कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या राय ने भी सोशल मीडिया पर भी एंट्री ले ली है.

काफी दिनों से सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘हंटर’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि सेक्रेड गेम्स में अपनी बहतरीन एक्टिंग का हुनर दिखाने के बाद वो फिल्म हंटर में भी अलग अंदाज़ में दिखने वाले हैं. इसी फिल्म के लिए सैफ काफी दिनों से अपनी दाढ़ी और बाल भी बढ़ा रहे हैं. जिसके बाद सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

#saifpataudi

A post shared by ReadMe (@officialreadme) on

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान भी उनसे दूर रहने लगे हैं. जिसकी वजह उनके बढे हुए बाल हैं. जी हाँ, सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके खुद के बेटे तैमूर अली खान उनके पास आने से कतराते हैं. यहां तक कि वो सैफ अली खान से डरते हैं.

#saifpataudi

A post shared by ReadMe (@officialreadme) on

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. जिसमें ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘रेस’ जैसी फिल्में शामिल हैं. जिसके बाद उनके कई सारे फैंस भी हैं.

Published by admin on 28 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles