तमन्ना की मां रजनी ने बताया, ‘तमन्ना का होने वाला पति उन्हें बहुत प्यार करता है’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में एक्ट्रेस की शादियों से लेकर उनके लव अफेयर्स की खबरों का सिलसिला बढ़ गया है. देखने को मिल रहा है कि कई अभिनेत्रियाँ जहाँ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं तो वहीँ कुछ अभिनेत्रियों की शादी की कब्रें भी सामने आ रही हैं. जैसे कुछ दिनों पहले की ही बात करें तो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की तो वहीँ फ़िलहाल प्रियंका की सगाई की खबरें तूल पकड़ रही हैं.

All set for the launch of @phygicartindia in Cochin Wearing @curatedcloset__ Shoes @gianvitorossi Styled by @sukritigrover Hair @hairstylish_noori Makeup @makeupbyaparnah

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

इस बीच बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच अफेयर की बातें भी चर्चाओं में है. वहीँ अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे. दरअसल बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. इस अभिनेत्री का नाम है तमन्ना भाटिया. तमन्ना वैसे तो साउथ एक्ट्रेस हैं लेकिन इसके साथ ही उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

जी हाँ, सुनने में आया है कि बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया आने वाले साल में अमेरिकी फिजिशियन से शादी करने वाली हैं. इस बारे में खुद तमन्ना की मां ने ही खबर की पुष्टि भी की है. तमन्ना कि मां रजनी ने बताया है कि तमन्ना का होने वाला पति उन्हें बहुत प्यार करता है.

फैंस जहां इस खबर के सामने आने से बेहद खुश नजर आ रहे हैं तो वहीँ उसे इस बात से हैरानी भी हुई है. इस खबर से हैरानी होना लाजमी भी है क्योंकि तमन्ना ने कभी भी उनके विदेशी बॉयफ्रेंड के बारे में किसी को भनक तक नहीं लगने दी है. तमन्ना हमेशा यही कहती दिखाई दी हैं कि उन्हें बहुत काम है और वे किसी से भी रिलेशन में नहीं हैं.

वैसे अगर ध्यान दिया जाए तो एक्ट्रेस का नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. साल 2012 को याद करें तो उनका नाम अनुष्का के पति यानि विराट कोहली के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन इस बीच विराट की नजदीकियां मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल से बढ़ रही थीं जिसके चलते यह रिश्ता अधिक नहीं चल पाया.

वहीँ एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ नाम आने को लेकर भी चर्चा में रही हैं. फिल्मों के बारे में बात करें तो उनके पास अभी कई फिल्मों के ऑफर्स हैं. और इन फिल्मों की शूटिंग के चलते वे कुछ समय काफी बिजी रहने वाली हैं.

Published by Hitesh Songara on 28 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles