‘दंगल’ के बाद अब गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे आमिर खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म में आमिर खान के साथ ही कटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख को भी लीड रोल में देखा जाना है. फिल्म की शूटिंग चल रही है और फिल्म के सेट से भी कई फोटोज सामने आ चुके हैं.

#Repost @fatimasanashaikh ・・・ 💃🏻🕺🏻💃🏻 #thuglife #toh

A post shared by Thugs of Hindostan (@tohthefilm) on

फिल्म के सेट से सामने आए फोटोज में आमिर खान से लेकर अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ चुका है. वहीँ फातिमा सना शेख का भी लुक सामने आ चुका है. इसमें उनके आइब्रो पर एक कट भी लगाया गया है जिसके कारण वे सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं.

वहीँ अब आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो उन्हें जल्द ही गुलशन कुमार की बायोपिक में देखा जाना है. इस बारे में टी-सीरिज के द्वारा ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है और जानकारी दी गई है. ट्वीट में ही यह भी बताया गया है कि आमिर खान इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं.

जबकि साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म को जॉली एलएलबी फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इस बायोपिक को ‘मोगुल’ नाम से रिलीज किया जाएगा.

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बता दें कि पहले यह रोल अक्षय कुमार को मिलने वाला था जबकि अब यह रोल आमिर खान को मिला है. फिल्म में आमिर के अलावा गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार को भी देखा जाएगा. आमिर से पहले अक्षय का एक लुक भी जारी किया गया था लेकिन कुछ कारणों के चलते अक्षय ने यह फिल्म छोड़ दी.

अभी फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है आमिर का नाम सामने आने के बाद भी इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म में लीड रोल में कौन दिखाई देगा. वैसे कहा जा रहा है कि फिल्म में आमिर खान गुलशन कुमार का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं. वैसे भी आमिर को हम दंगल में महावीर फोगाट का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं. जिसके बाद यह उम्मीद की जा रही है कि आमिर इस रोल में भी काफी अच्छे लगेंगे.

Published by Hitesh Songara on 28 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles