बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी को भी पसंद आई फिल्म ‘धड़क’, बोनी कपूर से की तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ हो चुकी है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. दर्शकों के साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी फिल्म की बहुत तारीफें कर रहे हैं. रिलीज़ के पहले ट्रेलर देखकर ही दोनों स्टार्स की तारीफ करने वालों की लिस्ट में अर्जुन कपूर और सोनम कपूर जैसे स्टार्स शामिल हैं.

हाल ही में फिल्म देखने के बाद एक और मशहूर अदाकारा ने जाह्नवी की तारीफ की है. जी हां. शबाना आज़मी ने जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर से कहा है कि, ‘जाह्नवी ने धड़क से पहले चुपके-चुपके 25-30 फिल्में तो नहीं की हैं जो अभी तक रिलीज न हुई हों क्योंकि धड़क में जाह्नवी ने जो कमाल की एक्टिंग की है उसे देखकर तो लग रहा है जैसे कोई मंझी हुई एक्ट्रेस ने एक्टिंग की है.’ वहीं शबाना आज़मी की तारीफ सुनकर जाह्नवी के साथ ही बोनी कपूर भी बहुत खुश हैं.

वहीं फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक हैं. इस फिल्म को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. मराठी फिल्म होने के बाद भी महाराष्ट्र के बाहर भी इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था. फिल्म के कलाकार आकाश और रिंकू ने सभी का दिल जीत लिया था. जिसके बाद सभी इसके हिन्दी रीमेक का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.

जहां कुछ लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोग फिल्म की आलोचना कर रहे हैं. सभी फिल्म ‘धड़क’ को ‘सैराट’ के साथ कम्पेयर कर रहे है. कोई जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग को आकाश और रिंकू से कम्पेयर कर रहे हैं तो कोई फिल्म के निर्देशन की आलोचना कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया है कि जिन लोगों ने सैराट नहीं देखी हैं उन्हें ही यह फिल्म पसंद आ सकती है.

Published by admin on 28 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles