ईशान खट्टर ने गाया अपनी फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक, सामने आया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ हो चुकी है. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. दर्शकों के साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी फिल्म की बहुत तारीफें कर रहे हैं. रिलीज़ के पहले ट्रेलर देखकर ही दोनों स्टार्स की तारीफ करने वालों की लिस्ट में अर्जुन कपूर और सोनम कपूर जैसे स्टार्स शामिल है.

हाल ही में फिल्म ‘धड़क’ के एक्टर ईशान खट्टर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो टाइटल ट्रैक गेट हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि वो यह गाना किसी काकोरे एप्लीकेशन की मदद से ईशान ने यह गाना गाया है क्योंकि बैकग्राउंड में गाने का म्यूजिक भी साफ सुनाई दे रहा है. बॉलीवुड एक्टर ईशान के इस वीडियो को इंटरनेट पर बहुत सारे लाइक और कमेंट्स मिल रही है. वहीं बॉलीवुड की बहुत ही कम न्यू कमर ऐसे हैं जिनकी पहली ही फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया हो लेकिन फिल्म ‘धड़क’ ने 8 दिनों में ही 54 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

Unlimite talent 😙😙 ishaan 🙆 💘 @ishaan95

A post shared by Ishaan_Janhvi (@dhadak_ishaanjanhvi) on

फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. मराठी फिल्म होने के बाद भी महाराष्ट्र के बाहर भी इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था. फिल्म के कलाकार आकाश और रिंकू ने सभी का दिल जीत लिया था. जिसके बाद सभी इसके हिंदी रीमेक का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.

जहां कुछ लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोग फिल्म की आलोचना कर रहे हैं. सभी फिल्म ‘धड़क’ को ‘सैराट’ के साथ कम्पेयर कर रहे है. कोई जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग को आकाश और रिंकू से कम्पेयर कर रहे हैं तो कोई फिल्म के निर्देशन की आलोचना कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया है कि जिन लोगों ने सैराट नहीं देखी हैं उन्हें ही यह फिल्म पसंद आ सकती है.

Published by admin on 29 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles