फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के लिए रात के 3 बजे तक शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ बच्चन, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में चल रही है. वहीं अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन काफी बिजी चल रहे हैं. जहां 75 की उम्र में ज्यादातर अभिनेता सभी चीजों से दूर होकर आराम की जिंदगी जीते हैं तो वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन रात के 3 बजे तक जाग काम कर रहे हैं. उम्र के इस पढाव में भी वो अपने काम को लेकर काफी सक्रीय हैं.

courtesy

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए  लिखा, ‘बरसात और कीचड़ में काम के लिए निकलता हूं, और सुबह तक… वापस आता हूं 3 बजे तक… लेकिन काम शानदार है और देखभाल उससे भी ज्यादा..  बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अमिताभ को अपने काम के लिए रात के 3 बजे तक जागना पड़ा है. टीवी शो केबीसी की शूटिंग के लिए कई हफ़्तों तक देर रात तक जाग कर शूटिंग किया था.

courtesy

बात करें इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है और यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. रणबीर, आलिया और अमिताभ पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर इससे पहले ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘वेक अप सिड’ में काम कर चुके हैं.

courtesy

फिल्म को लेकर रणबीर कपूर पहले ही एक इंटरव्यू में कह चुके हैं वह रोमांटिक हीरो वाली फिल्में करके ऊब चुके हैं और कुछ वक्त तक एक्शन फिल्में करना चाहते हैं. वहीं रणबीर कपूर अपनी पिछली फिल्म ‘संजू’ की सफलता से काफी खुश हैं और अपनी आने वाली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल रिलीज़ होगी.

Published by admin on 29 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles