सैफ-करीना के लाडले तैमूर ने क्यूट अंदाज़ में तुतलाते हुए लिया खुद का नाम, सामने आया वीडियो

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही उनके बच्चे भी सुर्ख़ियों में बने हैं.  कभी ऐश्वर्या की बेटी आराध्या का अंदाज़ लोगों को पसंद आता है तो कभी शाहिद कपूर की बेटी मीशा सबका दिल जीत लेती हैं. ऐसे ही पटौदी खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान भी खबरों में बने रहते हैं. तैमूर का क्यूट अंदाज़ सभी को बहुत पसंद आता है. लोग उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

#taimur showing tongue 👅 to #camera 😂😁😝#taimur #taimuralikhan #taimuralikhanpataudi #cute #love ❤️💋

A post shared by It'$ åll ãböüt Täimúr 💋👑 (@taimuralikhan_official_fanpage) on

आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर के वीडियोज और फोटोज सामने आते रहते हैं. जिसे लोग बहुत पसंद भी करते हैं. इसी के चलते यह वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में तैमूर का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वो मीडिया से गुफ्तगू करते हुए नज़र आ रहे थे. गाड़ी में अपनी नेनी के साथ निकलते हुए तैमूरर ने मीडिया को देखा और जब मीडिया के लोग उन्हें तैमूर तैमूर कहकर पुकारने लगे तो तैमूर ने भी तुतलाते हुए अपना नाम लिया.

इसके बाद भी जाते वक़्त तैमूर जाते वक़्त मीडिया की तरफ देखकर हंस दिए. जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. तैमूर आए दिन अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतते रहते हैं. इसके पहले भी उनके काई फोटोज और वीडियोस आ चुके हैं. कभी तैमूर अब्बा कहते हैं तो कभी पहली बार स्कूल जाते हुए उनका वीडियो सामने आता है. वहीं बॉलीवुड किड्स में तैमूर का नाम सबसे ऊपर है. उनकी पॉपुलैरिटी को अब तक कोई मैच नहीं कर पाया है.

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि तैमूर अली खान अपने पिता सैफ अली खान के पास जाने से डरते हैं. जिसकी वजह सैफ अली खान की बढ़ी हुई दाढ़ी और बाल हैं. बता दें कि सैफ अली खान को जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘हंटर’ में देखा जाना वाला है. इसी के लिए उन्होंने अपना लुक बदला है.

Published by admin on 29 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles