अपनी पत्नी करीना के साथ एक्टिंग करने में बोर होते हैं सैफ, साथ में नहीं करेंगे कोई फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘हंटर’ भी रिलीज़ होने वाली हैं. जिसमें वो एक नागा साधू का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म के लिए ही सैफ अली खान ने अपना लुक भी बदला है. उन्होंने अपने बालों के साथ ही दाढ़ी भी बढ़ाई है.

#kareenakapoor #kareenakapoorkhan #saifkareena #saifalikhan

A post shared by (@india_weaale) on

हाल ही में सैफ अली खान से जुड़ी एक और खबर आई है. एक इंटरव्यू के दौरान सैफ से पूछा गया था कि वो और करीना कपूर किसी भी फिल्म में साथ में क्यों नज़र नहीं आ रहे हैं. जिसकी जवाब में सैफ कहते हैं कि तैमूर के जन्म के बाद उन्होंने तय किया था कि अगर सैफ कोई फिल्म करेंगे तो उस वक़्त करीना कोई फिल्म नहीं करेगी. वहीं अगर करीना फिल्म में बिजी होगी तब सैफ कोई फिल्म नहीं करेंगे क्योंकि तैमूर अली खान को कभी भी अकेला महसूस नहीं होना चाहिए. उनके साथ हममे से किसी एक का होना जरुरी है.

वहीं आगे सैफ कहते हैं कि इसकी एक और वजह यह है कि करीना के सामने मुझसे अच्छे से एक्टिंग नहीं होती है. उनके साथ एक्टिंग करने में मैं बोर हो जाता हूँ. जिसके बाद अब यह देखना दिलचस्प हैं कि सैफ के इस बयान पर करीना क्या जवाब देती है. बता दें कि दोनों ने आखिरी बार 2012 में ‘एजेंट विनोद’ में साथ काम किया था. 2003 में ‘एलओसी कारगिल’, 2008 में ‘टशन’ और 2009 में ‘कुर्बान’ में यह जोड़ी साथ नजर आई थी.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने कुछ दिनो पहले यह भी कहा था कि तैमूर अली खान उनके पास आने से डरते हैं. जिसकी वजह उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी और बाल हैं. इसी वजह से तैमूर उनके पास आने से कतराते हैं. वहीं सैफ की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. सैफ ने इस वेब सीरिज में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीँ इस सीरिज में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

Published by admin on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles