आनंद के बर्थडे पर सोनम सहित पूरे कपूर खानदान ने दी बधाई, रिया कपूर ने गिफ्ट किया ‘फूलों का जूता’

Get Daily Updates In Email

आनंद आहूजा को आज सभी जानते हैं. सोनम कपूर से लव अफेयर के बाद से ही वे सुर्ख़ियों आए हैं. सोनम और आनंद की शादी 8 मई को हुई थी और इसके बाद से ही आनंद काफी फेमस हो गए हैं. बता दें आज आनंद का बर्थडे है. पति को बर्थडे विश करते हुए सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ क्यूट फोटोज भी शेयर की हैं.

सोनम ने अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए आनंद को विश किया है. इसके अलावा सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर ने भी आनंद आहूजा को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. इस फोटो में अनिल कपूर और आनंद मोबाइल फ़ोन देखते नजर आ रहे हैं और उनके सामने बर्थडे केक रखे हुए नजर आ रहे हैं.

आनंद आहूजा को सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है उनकी साली यानी सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने… जी हां, आनंद आहूजा को विश करते हुए रिया ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में आनंद फूलों से बने जूते को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. बता दें यह जूता उन्हें रिया कपूर ने गिफ्ट किया है. फोटो शेयर करते हुए रिया कपूर ने कैप्शन दिया है, ‘ हैप्पी बर्थडे आनंद आहूजा, मुझे नहीं पता आपको कैसे जूते चाहिए तो हमने एक ऐसा जूता बनाया जो आपके पास नहीं है. ढेर सारा प्यार.’

बता दें शादी के बाद आनंद आहूजा का यह पहला बर्थडे है. रिया के इस स्पेशल गिफ्ट के बादअब देखना यह है कि सोनम अपने पति को क्या गिफ्ट देती है. सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर ने भी आनंद को विश करते हुए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में आनंद सोनम के साथ नजर आ रहे हैं.

बात करें आनंद आहूजा की तो वे इंडिया के टॉप बिजनेसमैन में शामिल हैं. कहा जाता है कि वे  3000 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं. यही नहीं आनंद आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस ‘शाही एक्सपोर्ट’ के मालिक हरिश आहूजा के पोते भी हैं. इस कंपनी में वे मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं.

आनंद ने अपनी शुरूआती पढ़ाई दिल्ली में ही की है. इसके बाद वे ग्रेजुएशन के लिए अमेरिका चले गए. उन्होंने बिजनेस स्कूल व्हार्टन से अपना एमबीए पूरा किया है.

वे अमेजॉन.कॉम में प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर काम कर चुके हैं. आनंद को घूमना बहुत पसंद है. आनंद हो जूतों और फुटबॉल का शौक है और इसे उन्होंने अपना बिज़नेस बना लिया है. उन्होंने वेज नॉन वेज नामक मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी बनाई.

that smile is everything! 🌇 #everydayphenomenal

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

इसके अलावा वे Bhane कंपनी के मालिक भी हैं. जिसके प्रोडक्ट्स के साथ हाल ही में सोनम और आनंद को भी देखा गया था.

Published by Chanchala Verma on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles