खुद पर नहीं बल्कि 18 साल की एथलिट हिमा दास पर बायोपिक बनाना चाहते हैं अक्षय कुमार

Get Daily Updates In Email

बीते कुछ समय से यह देखने को मिल रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है. अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स पर और स्पोर्ट्स पर्सन्स पर फ़िल्में बनाई जा चुकी है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म ‘संजू’ भी रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी खुदपर बायोपिक बनाने के सवाल पर मजेदार जवाब दिया है.

Happy #GuruPurnima 🙏 @akshaykumar sir My Guruji, My Idol . . . #AkshayKumar #akshaykumarforever

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumarforever) on

एक इवेंट में जब एक्टर से बायोपिक को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वे 18 साल की हिमा दास की बायोपिक बनाना चाहते हैं. आगे एक्टर ने कहा कि, ‘देश के छोटे-छोटे इलाकों में कई ऐसी प्रतिभाएं भरी पड़ी हैं. अभावों के बीच रहकर जिस तरह हिमा ने तैयारी की और देश को गोल्ड मेडल दिलाया, यह बेहद अद्भुत है.’

Courtesy

इसके बाद जब अक्षय से खुद पर बायोपिक फिल्म बनाने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैंने अपनी लाइफ में ऐसा कोई महान काम नहीं किया है कि उस पर बायोपिक बनाई जाए. मैं अपनी कहानी बड़े पर्दे पर देखना नहीं चाहता. इन दिनों कई सारी बायोपिक्स बॉलीवुड में बन रही हैं. कई ऐसे अनोखे रियल हीरो हैं, जो अपने काम के जरिए देश का नाम रोशन कर रहे हैं. इनके होते मैं अपनी बायोपिक बनाता हूं तो यह मूर्खता होगी, जो मैं नहीं करुंगा.’

बात करें एक्टर के वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में आजादी के बाद हॉकी में जीते गए ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में वे हॉकी टीम के कोच तपन दास भी भूमिका में नजर आने वाले हैं.

फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय, अमित साध, कुणाल कपूर जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं. इन फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से मौनी रॉय अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं.

Meet Mrs. Monobina Das, my wife. @imouniroy @excelmovies

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फ़िलहाल अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 4’ में बिजी हैं. इसके अलावा उनके पास ‘केसरी’ फिल्म भी है.

Published by Chanchala Verma on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles