डब्बू अंकल ने एक शॉर्ट फिल्म के जरिए किया डेब्यू, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

आए दिन हम देखते रहते हैं कि किसी ना किसी का टैलेंट सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. कभी प्रिया प्रकाश का आंख मारना लोगों को पसंद आता है तो कभी ढिंचैक पूजा के गाने लोगों को लुभाते हैं. ऐसे ही संजीव श्रीवास्तव के डांस ने भी सभी का दिल जीत लिया है. संजीव श्रीवास्तव को सोशल मीडिया पर डब्बू अंकल के नाम से पुकारा जाता है.

My inspiration mere star❤️ @govinda_herono1

A post shared by Sanjeev Shrivastav (@prof.sshrivastav81) on

हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है और यह वीडियो पहले की तरह छोटा मोटा नहीं है. बल्कि यह वीडियो एक शॉर्ट फिल्म का है. जिसमें वो एक पिता का किरदार निभा रहे हैं. 11 मिनट के इस वीडियो का नाम ‘कॉलेज एडमिशन एंड फादर’ हैं. यह वीडियो डब्बू अंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर  करते हुए लिखा है कि, ‘आखिरकार दोस्तों आप मेरा डेब्यू ददेख सकते हैं.’ यह वीडियो गॉड ऑफ़ सर्कास्म नामक यूट्यूब पेज ने शेयर किया है. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है.

डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव का एक वीडियो आया था. जिसमें वो अपने एक रिश्तेदार की शादी में डांस कर रहे थे. वो गोविंदा के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर डांस कर रहे थे. जिसके बाद उनका यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया है. इस वीडियो के बाद रातोंरात संजीव लोगों के सुपरस्टार बन गए हैं. लोग उनके हर वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. यहां तक कि संजीव को एक ऐड का ऑफर भी आ चुका है.

इसके अलावा संजीव सलमान खान और गोविंदा जैसे एक्टर्स से मिल चुके हैं. गोविंदा ने तो उनके लिए कहा भी है कि उन्होंने इस गाने को शूट करने के लिए 9 घंटे लगाए थे और वही गाना डब्बू जी ने 5 मिनट में कर लिया है.

Published by admin on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles