‘धड़क’ फेम जाह्नवी और ईशान ने कराया अपना पहला फिल्मफेयर फोटोशूट, देखिए पिक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों हर जगह फिल्म ‘धड़क’ की ही चर्चा देखने को मिल रही है. फिल्म में इंडस्ट्री की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म दोनों की ही पहली बॉलीवुड फिल्म है, लेकिन फिल्म के रिव्यूज के अनुसार दोनों ने ही इन रोल्स को काफी अच्छे से निभाया. दर्शकों के इस बढ़ते हुए रुझान को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि दोनों को लोगों ने साथ में एक्सेप्ट कर लिया है.

Have you watched #Dhadak yet?

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

वैसे इस बात में कोई दोराय नहीं है कि दोनों ही एक्टर्स ने फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई है और साथ ही उन्होंने इस जोड़ी की भी काफी तारीफें की हैं. फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो यह भी तेजी से ऊपर जा रही है. इस बारे में हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट ने आंकड़े शेयर करते हुए बताया है कि धड़क की अब तक की कमाई 58 करोड़ से ऊपर पहुँच गई है.

वहीँ दोनों कलाकार फ़िलहाल अपने एक फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में हैं. इस शूट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है. यह जाह्नवी और ईशान का पहला फिल्मफेयर फोटोशूट है और इस कारण ही काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है. दोनों की यह जोड़ी फोटोशूट में भी कमाल लग रही है.

इस फोटोशूट का एक ‘बिहाईंड द सीन’ वीडियो फिल्मफेयर के द्वारा अपने यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो में फोटोशूट के लिए फोटोज क्लिक करवाने के साथ ही जाह्नवी और ईशान काफी मस्ती भी कर रहे हैं और लोगों को उनकी यह क्यूट मस्ती बहुत अच्छी लग रही है.

How stunning does @janhvikapoor look in this still from #Dhadak?

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

दोनों की केमिस्ट्री रील लाइफ के साथ ही रियल लाइफ में भी काफी अच्छी चल रही है. दोनों फिल्म के अलावा कई बार बाहर स्पॉट किए जा चुके हैं. कभी किसी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी फैमिली के साथ डिनर करते हुए भी दोनों को साथ देखा जा चुका है. फिल्म की बात करें तो ‘धड़क’ एक मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है.

Published by Hitesh Songara on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles