पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे रणवीर सिंह और महेश बाबू

Get Daily Updates In Email

फिल्म जगत के दो बड़े स्टार्स को एक ही स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक रहते हैं. एक ही स्क्रीन पर दो बड़े स्टार्स को देखना दर्शकों को काफी पसंद आता है. वहीं इस बार हम बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू को एक ही स्क्रीन पर देखेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों स्टार्स किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक कमर्शल ऐड में साथ नजर आने वाले हैं. वहीं फैंस दोनों को साथ देखने के लिए काफी बेताब हैं.

courtesy

दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. जिसमें दोनों एक ही तरह के ड्रेस और लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों एक ही तरह की ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों को एक पोपुलर सॉफ्ड ड्रिंक ब्रैंड के कमर्शल में साथ देखा जाएगा. वहीं इस ऐड की स्क्रिप्ट दोनों ही स्टार्स की फिल्मों की तरह लिखी गई है. वहीं अब रणवीर और महेश बाबू के फैंस को इस कमर्शल ऐड के रिलीज़ होने का इंतजार है.

courtesy

बात करें वर्कफ्रंट की तो रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की तैयारी में जुड़े हैं. इस फिल्म के लिए रणवीर ने काफी वजन बढाया है. इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. दूसरी तरफ महेश बाबू की हाल ही में फिल्म ‘भारत आने नेनू’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी. दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी. वहीं उनके आने वाली फिल्मों की कोई जानकारी नहीं है.

Published by admin on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles