प्रियंका के बाद अनुष्का, कटरीना और जैकलीन में से एक निभा सकती हैं ‘भारत’ में अहम भूमिका

Get Daily Updates In Email

अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ काफी समय से चर्चा में है. वहीं अब फिल्म की मेकिंग में नया ट्विस्ट आया है कि प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में काम करने से तब इनकार किया जब यह ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी थी कि प्रियंका इस फिल्म की लीडिंग लेडी हैं. वहीं प्रियंका के फिल्म करने से पीछे हटने पर फिल्म मेकर्स से कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं कि अब फिल्म में किस एक्ट्रेस को लीडिंग एक्ट्रेस के रूप में चुना जाता है.

कल्याण in delhi

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं अब खबर आ रही है कि प्रियंका के हटने के बाद अब फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस के लिए कटरीना कैफ का नाम लिया जा रहा है. इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि कटरीना और सलमान ऑनस्क्रीन अपीयरेंस को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. साथ ही कटरीना सलमान और अली अब्बास के काफी करीब हैं.

कटरीना के बाद जैकलीन का नाम लिया जा रहा है. क्योंकि कटरीना से सलमान के ज्यादा करीब कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस है तो वो जैकलीन ही हैं. फिर भी खबर है कि दर्शक जैकलीन के नाम पर विचार कर रहे हैं.

courtesy

वहीं कटरीना और जैकलीन के बाद इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान और अलि अब्बास के साथ काम कर चुकी हैं. दोनों के साथ अनुष्का की ट्यूनिंग काफी अच्छी है.

courtesy

वहीं प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने पर सलमान पिता सलीम खान ने अपने बयान में कहा है, ‘मुझे अभी तक डिटेल नहीं पता है कि प्रियंका ने भारत क्यों छोड़ी लेकिन हम जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे.’ वहीं प्रियंका के रोल के लिए किसी कास्ट करने पर सलीम ने जवाब दिया ‘कोई भी आ जाएगा उसकी जगह पर, बहुत सारे लोग हैं.’ निर्माता निखिल नमित ने प्रियंका रवैये को ‘अनप्रोफेशनल’ बताया  और कहा कि ‘प्रियंका ने दो दिन पहले बताया कि सगाई के चलते उसे यह फिल्म छोड़नी होगी.’

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में वो सलमान खान की बहन के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Published by admin on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles